आपके इंटरनेट को रो भी ज्यादा तेज कर देगी ये चीज, आज ही लें आएं अपने घर
आपके इंटरनेट को रो भी ज्यादा तेज कर देगी ये चीज, आज ही लें आएं अपने घर
Share:

कई बार लोग अपने घर में अच्छी कंपनी का Wifi लगवाते हैं जिससे उन्हें दमदार स्पीड भी मिल पाए, लेकिन ऐसा कभी नहीं हो पाता क्योंकि उनके घर में लगा हुआ कनेक्शन स्लो स्पीड प्रदान करता है. ऐसे में वीडियो देखना हो या फिर गेम डाउनलोड करना हो, आपको परेशानी भी होने लगती है. यदि इंटरनेट की स्पीड फास्ट नहीं है तो आपको ये काम करने में बहुत वक़्त लग सकता है. अगर आप मौजूदा कनेक्शन पर हाई स्पीड में इंटरनेट चलाना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप एक छोटे से डिवाइस की सहायता से ऐसा कर सकते हैं और इंटरनेट स्पीड को चार गुना तक बूस्ट कर पाएंगे. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये डिवाइस और क्या है इसकी खासियत. 

कौन सा है ये डिवाइस: जिस डिवाइस की हम बात कर रहे हैं उसका नाम TP-Link TL-WA855RE N300 Universal Wireless Range Extender है. यह डिवाइस वाई-फाई की स्पीड को और भी ज्यादा बढ़ा देता है और आप 4 गुना तेज स्पीड में इंटरनेट का आनंद ले सकते है. अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है तो बता दें कि WIFI सिग्नल है आम तौर पर स्लो हो ही जाइते हैं ऐसे में ये एक वाईफाई एक्सटेंडर इन सिग्नल्स को बढ़ाने का कार्य भी कर रहा है. इसे इस्तेमाल करना भी बहुत आसान है और खास बात यह है कि ये है कि यह किफायती कीमत में पेश है ऐसे में आपको अधिक पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे क्योंकि आप पहले ही WIFI कनेक्शन और उसके प्लान पर बहुत पैसे खर्च करते हैं तो आपको बस इसे खरीदना है और प्लगइन करके इसका उपयोग शुरू करना है.

कितनी है कीमत और कहां से खरीद सकते हैं इसे: अगर WIFI एक्सटेंडर डिवाइस के मूल्य के बारें में बात की जाए तो कस्टमर इसे 1,567 रुपए में खरीद सकते है. ग्राहक Amazon से ये डिवाइस खरीद पाएंगे जिसके मूल्य पर बहुत ही ज्यादा डिस्काउंट भी मिल रहा है ऐसे में कीमत की फिक्र करने की जरूरत नहीं पड़ेगी यह पहले से ही काफी किफायती दाम में ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है.  इस्तेमाल करने के लिए इसे बस आपको किसी पावर सोर्स में plug-in करना है और पावर ऑन करनी है और बस यह अपना कार्य शुरू कर देता है.

एक ही रात में कम हो गई इस स्मार्टफोन की कीमत, जानिए क्या है नाम

बड़ी खबर GMAIL होने जा रहा और भी हाईटेक...!

BSNL ने पेश किया 22 रुपए वाला शानदार प्लान...!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -