दर्शकों के बिना भी मैच खेलर खुश है यह महिला खिलाड़ी
दर्शकों के बिना भी मैच खेलर खुश है यह महिला खिलाड़ी
Share:

दुनिया भर में महामारी के बीच खाली स्टेडियम में प्राग टेनिस टूर्नामेंट शुरू हुआ. जिसमें 2 बार की विंबलडन चैम्पियन पेट्रा क्वितोवा (Petra Kvitova) को दर्शकों की काफी कमी खली. उन्होंने अपनी युगल जोड़ीदार बारबोरा क्रेजिसकोवा को सीधे सेटों में हराया. जिसके बाद खाली स्टेडियम में प्राग टेनिस टूर्नामेंट को लेकर कहा कि मुझे दर्शकों की काफी कमी खली है. इस मैच के दौरान खाली स्टेडियम में छोटे से बॉल ब्वॉयने इन खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया है.

विंबलडन चैम्पियन पेट्रा क्वितोवा ने बताया: चेक गणराज्य की टेनिस खिलाड़ी पेट्रा क्वितोवा (Petra Kvitova) ने कहा कि मैं खिलाड़ियों और बॉल ब्वॉय के बीच बनाए गए सुरक्षित घेरे के पास गई, तब बॉल ब्वॉय ने मुझे कहा कि शॉट अच्छा था और मैंने उससे कहा धन्यवाद, लेकिन इसके साथ ही इस खिलाड़ी ने यह भी स्वीकार किया कि दर्शकों के बिना खेलना बेहद अजीब था.

भारी सुरक्षा में हुआ यह टूर्नामेंट: कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते इस आयोजन को बड़ी सुरक्षा के साथ संपन्न कराया गया है. विश्व में 12वें नंबर की खिलाड़ी 30 साल की पेट्रा क्वितोवा (Petra Kvitova) ने कहा कि दर्शक महत्वपूर्ण होते हैं, वह खिलाड़ियों में ऊर्जा भरते हैं. मुझे बहुत अजीब लगा, मैंने सोचा कि मुझे खुद को हौसला बढ़ाना चाहिए और जोर से कुछ चिल्ला कर कहना चाहिए, लेकिन फिर मैंने ऐसा नहीं करने का फैसला किया.

कोच ने भी केवल 'वाह' कहकर बढ़ाया हौसला: पेट्रा क्वितोवा (Petra Kvitova) को लग रहा था कि उनके कोच उनका अलग तरह से हौसला बढ़ाएंगे, लेकिन उनके कोच ने भी केवल 'वाह' कहकर मैच के दौरान हौसला बढ़ाया. जिस पर टेनिस स्टार पेट्रा क्वितोवा (Petra Kvitova) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे लगा कि कम से कम कोच तो मेरे लिए ताली बजाकर हौसला अफजाई कर सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ यह वास्तव में बेहद अजीबोगरीब स्थिति थी, लेकिन इस बात की खुशी है कि हमने महामारी के बाद खेल में वापसी की है.

ओलिंपिक में हार के बाद भी नहीं हारी हिम्मत, दीपा करमाकर ने भारत में जिम्नास्टिक से की नई शुरुआत

शिखर धवन ने इस बात को लेकर खोले कई राज

ब्रेट ली का बड़ा बयान, कहा- सचिन तेंदुलकर है ग्रेट बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -