बिना टॉप के नजर आई ये टेनिस प्लेयर, फैंस ने बोला- टॉप प्लेयर... टॉप मॉडल

कनाडाई ग्रां प्री के दौरान टेनिस स्टनर यूजिन बूचार्ड ने लेसी ब्रा के साथ ओपन टॉप पहना जोकि उनके फैंस ने बेहद ही पसंद किया है। टेनिस स्टार यूजिन बूचार्ड ने सप्ताहांत ही कैनेडियन ग्रां प्री देखने के लिए पहुंची हुई थी।  28 वर्ष की यूजिन कनाडा के मॉन्ट्रियल की है, जहां पर यह रेस शुरू हुई थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने अनुभव शेयर करते हुए कुछ आकर्षक तस्वीर भी शेयर की है। इसमें एफ-1 कारों के साथ एक सेल्फी भी शामिल है।

कैमरे को देख मुस्कुराती यूजिन की यह फोटोज देखकर फैंस ने कई कमेंट् किए। एक ने लिखा- आज सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और शीर्ष मॉडल हो। एक ने लिखा- आश्चर्यजनक रूप से सुंदर और आश्चर्यजनक रूप से प्रतिभाशाली।

ख़बरों का कहना है कि यूजिन को मार्च 2021 में कंधे में चोट लग गई थी। जून में उनकी सर्जरी हुई। उन्होंने हाल ही में पुष्टि की थी कि वह चोट से अभी पूरी तरह उभर  नहीं पाई है इसलिए वह इस साल विंबलडन में खेलने नहीं वाली है। कनाडा की ग्लैमरस टेनिस खिलाड़ी यूजिन बूचार्ड भले ही टेनिस कोर्ट पर इस वर्ष  कुछ खास नहीं कर पाई हैं। लेकिन अपनी लाइफस्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहने के केस में वह अभी भी अव्वल बन चुकी है। कुछ वर्ष पहले मियामी मध्य पर यूजिन की सनबाथ लेते की तस्वीर बहुत चर्चा में आई थी। एक बार वह स्पोट्र्स इलेस्ट्रेटेड द्वारा करवाई गई पार्टी में शिरकत लेकर चर्चा में आ गई थी। इस पार्टी में यूजिन ने बीच फुटबॉल पर भी हाथ आजमाया था। टाइट शर्ट और शॉट्र्स पहनी यूजिन को हर कोई देखता रहा गया था।

MP बना रणजी ट्रॉफी विजेता तो गदगद हो उठे CM शिवराज, कर दिया ये बड़ा ऐलान

67 साल बाद मध्य प्रदेश ने रचा इतिहास, पहली बार जीती 'रणजी ट्रॉफी'

फीडे कैंडीडेट्स शतरंज में नेपोमिन्सी की एक और जीत बरक़रार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -