यह टीम जीतेगी फीफा वर्ल्ड कप-बाईचुंग भूटिया

भारत के फुटबॉल स्टार और भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाईचुंग भूटिया ने मौजूदा चैंपियन जर्मनी तथा पूर्व चैंपियन फ्रांस और स्पेन को आने वाले फुटबॉल वर्ल्ड कप में खिताब का प्रबल दावेदार करार दिया. हालांकि बाईचुंग भूटिया का  यह भी मानना है कि 14 जून से रूस में शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में बेल्जियम छुपा रूस्तम साबित हो सकता है जबकि स्पेन भी विश्व कप जीतने का दावेदार है. साथ ही कहा यहाँ रूस भी अगले चरण में पहुंच सकता है.

पूर्व कप्तान बाईचुंग भूटिया ने यहां विश्व कप के दावेदरों के बारे में कहते हुए बताया कि, ‘यह बेल्जियम हो सकता है. मुझे ऐसा लगता है क्योंकि उनके पास प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं. फ्रांस,जर्मनी जैसे बड़े नाम खिताब के प्रबल दावेदार है लेकिन बेल्जियम यहाँ चौंकाने वाले परिणाम दे सकता है.

स्पेन भी खिताब की दावेदार है लेकिन विश्व कप ऐसा टूर्नामेंट है जिसके लीग चरण में आपका प्रदर्शन शानदार हो सकता है लेकिन इसके बाद एक खराब मैच खेलने से आप टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हो. भूटिया ने कहा कि रूस भी ग्रुप चरण से आगे बढ़ सकता है  उनके पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो उन्हें प्री क्वार्टर फाइनल में ले जा सकते हैं. बता दें कि फुटबॉल विश्वकप अगले महीने से रूस में शुरू हो रहा है.

फुटबॉल विश्व कप के लिए पुर्तगाल टीम घोषित

चोट से उभर कर नेमार हुए टीम में शामिल

मिनर्वा पंजाब के मालिक पर अखिल भारतीय फुटबॉल संघ ने बैन लगाया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -