जियो को कड़ी टक्कर देने आ गया BSNL का 2GB प्रतिदिन हाईस्पीड डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान
जियो को कड़ी टक्कर देने आ गया BSNL का 2GB प्रतिदिन हाईस्पीड डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान
Share:

जहाँ जियो की नयी सर्विस ने आप सभी के हाथो पर लगी डेटा और कॉलिंग की पावंदी को हटा दी थी. अब इससे भी शानदार और अच्छी सर्विस का दावा BSNL कर रहा है. हाल ही में टेलिकॉमटॉक की रिपोर्ट सामने आयी है. जिसमे दावा किया गया है कि अब भारतीय संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल अपने ग्राहकों को और सस्ती सर्विस उपलब्ध कराएगा. 

जी हाँ अब आपके लिए खुशखबरी लेकर ही आये है BSNL के ये अनोखे प्लान. रिपोर्ट के अनुसार BSNL का 339 रूपए में आपको 2GB प्रतिदिन हाईस्पीड डाटा साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग भी देगा. इसके साथ ही BSNL ने और भी प्लान्स तैयार किये है. 

इन प्लान्स में पहला प्लान 99 रुपए का है, जिसके अन्तर्गत ग्राहक पूरे देश में बीएसएनएल से बीएसएनएल अनलिमिटेड फ्री कॉल कर सकता है साथ में और 300 एमबी डाटा भी प्रतिदिन उपयोग कर सकता है. इसके अलावा इस प्लान कि खास बात यह है कि ये प्लान असम, गुजरात, मध्य प्रदेश,कोलकाता, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, छत्तीसगढ़,महाराष्ट्र और राजस्थान में 99 रूपए का ही रहेगा लेकिन अन्य राज्यो में इस प्लान कि कीमत 119 रूपए से 149 रूपए होगी. जानकारी यह भी मिल रही है कि 99 रूपए वाले प्लान से ग्राहकों को 500 MB डाटा प्रतिदिन और BSNL से BSNL कॉलिंग फ्री दी जाएगी जिसकी वैधता 28 दिन रहेगी. 

4 हजार से भी कम कीमत में आ रहा है Intex का यह स्मार्टफोन

Video : ये अनोखी टेक्नोलॉजी, जो कॉफ़ी पर प्रिंट करके देगी आपका चेहरा

यह है आपके लिए सैमसंग का शानदार समार्टफोन, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -