अफ्रीकी दौरे को लेकर रोहित शर्मा ने दिया ये बयान
अफ्रीकी दौरे को लेकर रोहित शर्मा ने दिया ये बयान
Share:

श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में खेले गए दुसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने वनडे करियर का तीसरा दोहरा शतक जड़ा. रोहित की इस ऐतहासिक पारी की बदौलत टीम इंडिया ने दुसरे मैच में श्रीलंका को मुहंतोड़ जवाब दिया. मोहाली वनडे में भारत की जीत के बाद रोहित ने कहा कि, "क्रिकेटर के तौर पर यह साल मेरे लिए सर्वश्रेष्ठ रहा. मैं गेंद को बहुत अच्छी तरह से हिट कर रहा हूं. मैं खुद से कहता हूं कि अगर मौका मिलता है तो मुझे इसके लिए तैयार रहना होगा. पहले क्या हुआ उसका मुझे अफसोस नहीं है. भविष्य अच्छा है. पिछले पांच छह महीनों में यही बात मेरे दिमाग में रही."

भारतीय टीम के कार्यकारी कप्तान ने कहा कि, "मैं टेस्ट मैचों के लिए तैयार रहना चाहता हूं. मैं जानता हूं कि हम कुछ अवसरों पर पांच गेंदबाजों तो कभी चार गेंदबाजों के साथ खेलते हैं और ऐसे संयोजन में कभी मुझे मौका मिल सकता है और कभी नहीं. मैं खुद को इस तरह से तैयार करता हूं कि मैं हर मैच में खेलूं." उन्होंने कहा कि, "मैं अपनी अच्छी शुरूआत को बड़ी पारी में बदलने की कोशिश कर रहा हूं. मैं जानता हूं कि हर समय ऐसा नहीं होगा लेकिन जब ऐसा होता है तो मैं उसका पूरा फायदा उठाना चाहता हूं."

इस दौरान उन्होंने दक्षिण अफ्रीका दौरे के बारे में कहा कि, "मैं उन लोगों में शामिल हूं जो इतने आगे के बारे में नहीं सोचते इसलिए मैं इस पर बात नहीं करूंगा कि हमें दक्षिण अफ्रीका में क्या करना है. मुझे पहली बार कप्तान नियुक्त किया गया है और मैं केवल इस श्रृंखला के बारे में सोच रहा हूं."

 

बर्फ के मैदान पर भिड़ेंगे सहवाग और अख्तर

कमजोरी को दरकिनार कर, टीम इंडिया में पंहुचा ये क्रिकेटर

फुटबॉल- अल जजीरा को हराकर फाइनल में पहुंची रियल मैड्रिड

तीन डबल सेंचुरी जड़ने के बाद हिटमैन ने कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -