कोरोना के 5 हजार के पार मामलों में देश का छठवां राज्य बना यह स्टेट

देश भर में कोरोना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिन पर दिन कोरोना के मामलों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. वहीं, मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. मध्यप्रदेश देश का छठवां राज्य बन गया है जहां संक्रमितों का आंकड़ा पांच हजार के पार हो गया है. प्रदेश में सबसे ज्यादा मामले इंदौर और राजधानी भोपाल में हैं. इंदौर में संक्रमितों की संख्या 2565 हो गई है. जबकि राजधानी भोपाल में 1053 मामले सामने आए हैं. कोरोना वायरस के वजह से मध्यप्रदेश में अब तक 248 लोगों की मौत हो चुकी है. मौत के मामले में मध्यप्रदेश का तीसरा स्थान है. देशभर में सबसे ज्यादा मौतें महाराष्ट्र में हुई हैं.

वहीं, अब संक्रमण के मामले में इंदौर देश का सातवां तो भोपाल 11 बड़ा हॉटस्पॉट बन गया है. शहर में कोरोना वायरस ने मौतों का शतक लगा दिया है. अब तक इंदौर में कोरोना से 100 से ज्यादा मौतें हो गई हैं. उज्जैन में भी मौत के अधिक मामले हैं. उज्जैन प्रदेश का तीसरा सबसे प्रभावित जिला है.

बता दें की मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण का पहला मामला 20 मार्च को जबलपुर में आया था. उसके बाद से मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. जबकि इंदौर में कोरोना संक्रमण का पहला मामला 24 मार्च को सामने आया था. मध्यप्रदेश के करीब 43 जिलों कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं.

देवास में 66 हुई कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 7 लोगों ने गवाई जान

सागर में पकड़ाया यूपी का गेंहू, ललितपुर DM ने SDM को सौंपी मामले की जांच

प्राइवेट क्लीनिक नए नियमों के अनुसार जल्द खोल सकेंगे

एयरपोर्ट पर फैला दहशत का माहौल, कुवैत से आए लोग कोरोना संक्रमित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -