पत्नियों के स्वभाव से परेशान हुआ ये स्टार, वायरल हुआ ये VIDEO
पत्नियों के स्वभाव से परेशान हुआ ये स्टार, वायरल हुआ ये VIDEO
Share:

टेलीविज़न का मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए एपिसोड इस वीकेंड सभी को हंसाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सोशल मीडिया पर निर्माता छोटे-छोटे वीडियोज शेयर कर रहे हैं, जिससे दर्शकों के बीच एपिसोड्स को लेकर उत्साह बना रहे। इस वीकेंड कपिल शर्मा सुनिश्चित कर रहे हैं कि शाम, हंसी एवं मस्ती से भरी दिखाई दे सके। निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर जो नया वीडियो शेयर किया है, उसमें कपिल शर्मा 'पत्नियों' की हरकतों के बारे में खुलकर बताते दिखाई दे रहे हैं। 

वही शो की जज अर्चना पूरन सिंह अपनी गद्दी पर बैठी हैं। कपिल शर्मा ने बोला कि जो 'पत्नियां' होती हैं न, ये बड़ी 'चालाक' होती हैं। पहले पति के हिसाब से न स्वयं को 10 प्रतिशत बदलती हैं। ये सोचती हैं कि पहले तो इसको इंप्रेस कर दो। फिर आहिस्ता-आहिस्ता करके घर के पर्दे बदलवाती हैं। फिर पर्दों के मैचिंग का फर्नीचर। सारा घर बदलकर न पूरा घर मायके जैसा कर देती हैं। और फिर मायके जाना छोड़ देती हैं। 

कपिल शर्मा के इस पंच पर अर्चना पूरन सिंह जोर से ठहाके लगाकर हंसती हैं। प्रशंसक भी इस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं। हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं। हालांकि, वीडियो में कुछ लोगों को एक कमी खल रही है। डॉक्टर। गुलाटी तथा कृष्णा अभिषेक की। लोगों की मांग है कि इस बारी पूरी कास्टिंग बदल दी है। इन दोनों को ही वापस ले आओ तो शो हिट हो जाएगा। इस बारी वह मजा नहीं आ रहा, जितना पहले आया करता था। निर्माताओं ने जो यह वीडियो साझा किया है, उसके कैप्शन में लिखा है कि इस वीकेंड हंसी और मस्ती से भरी होगी शाम, कपिल शर्मा के मजेदार किस्सों के साथ। कपिल शर्मा का शो प्रत्येक वीकेंड रात 9:30 बजे आता है। इस बार सैफ अली खान एवं राधिका आप्टे अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' के प्रमोशन के लिए आएंगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

'डायरेक्टर ने किया प्रपोज और फिर...', कास्टिंग काउच पर इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सबके सामने मधुरिमा ने कर डाली इस एक्टर की पिटाई, सामने आया VIDEO

'चोली के पीछे क्या है' पर जमकर नाची अंकिता, वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -