ऑस्ट्रेलियन ओपन 2018 का हिस्सा नहीं होंगीं ये स्टार खिलाड़ी
ऑस्ट्रेलियन ओपन 2018 का हिस्सा नहीं होंगीं ये स्टार खिलाड़ी
Share:

नए साल के ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में विश्व की पूर्व नंबर एक अमेरिकी खिलाड़ी सेरेना विलियम्स का खेलना संदिग्ध है. ख़बरों के मुताबिक आॅस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट 2018 में विलियम्स हिस्सा नहीं लेंगी. इस साल के आॅस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट में सेरेना ने प्रेगनेंट होने के बावजूद न सिर्फ हिस्सा लिया था बल्कि इस टूर्नामेंट को अपने नाम भी किया था. हालांकि इसके बाद उन्हें पूरे सत्र से बाहर रहना पड़ा. इस दौरान उन्होंने 2018 आस्ट्रेलियन ओपन में अपने खिताब का बचाव करने का भरोसा जताया था, लेकिन फिलहाल वो इसपर कोई निर्णय नहीं ले पायी है.

आपको बता दें कि अपना 23वां ग्रैंड स्लैम जीतने वाली 36 वर्षीय सेरेना इस वर्ष आॅस्ट्रेलियन ओपन के दौरान दो महीने गर्भवती थीं. सेरेना ने इस साल सितंबर में एक बच्ची को जन्म दिया है. सेरेना के कोच पैट्रिक मोर्ताेग्लू का कहना है कि, "सेरेना 2018 के लिए तैयार हो रही हैं. वे अभ्यास कर रही हैं और वापस अपनी फिटनेस पर काम कर रहीं हैं. मैं फ्लोरिडा में उनके साथ जुडूंगा. हम देखेंगे कि वे कैसी हैं और टेनिस के स्तर पर तैयार हैं कि नहीं. उसके बाद आॅस्ट्रेलिया ओपन को लेकर निर्णय लिया जाएगा."

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विश्व की 12वीं रैंक खिलाड़ी स्वेतलाना कुजनेत्सोवा भी अपनी कलाई की सर्जरी के कारण आस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हाे सकती हैं.

 

पाक को हरा भारत बना चैंपियन

अंजुम चोपड़ा को DDCA का विशेष सम्मान

विराट जैसा कोई नहीं

गावस्कर के बेटे ने खुद का ही फोटो किया ट्रोल

अकमल ने दिया खुद के जिन्दा होने का प्रमाण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -