कोरोना संक्रमित हुआ ये खिलाड़ी, टीम को लगा झटका

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न ने कोविड-19 का परीक्षण सकारात्मक किया है और वर्तमान में आत्म-अलगाव में हैं। वार्न, जो 'द हंड्रेड' टीम लंदन स्पिरिट्स के मुख्य कोच हैं, और प्रबंधन टीम के एक अन्य अनाम सदस्य आत्म-अलगाव में चले गए हैं। स्पिन लीजेंड लॉर्ड्स की फ्रेंचाइजी के लिए पुरुष टीम के मुख्य कोच हैं, लेकिन अस्वस्थ महसूस करने के बाद उन्हें रविवार के मैच से बाहर होना पड़ा।

क्लब के एक बयान में कहा गया है: "लंदन स्पिरिट मेन्स के मुख्य कोच शेन वार्न लॉर्ड्स में सदर्न ब्रेव के खिलाफ आज के मैच से अनुपस्थित रहेंगे। आज सुबह अस्वस्थ महसूस करने के बाद, शेन ने एक सकारात्मक पार्श्व प्रवाह परीक्षण किया और पीसीआर परिणामों की प्रतीक्षा करते हुए दस्ते और सहायक कर्मचारियों से अलग हो जाएगा। टीम प्रबंधन का एक दूसरा सदस्य भी पॉजिटिव आने के बाद सेल्फ आइसोलेशन में है। कोई खिलाड़ी प्रभावित नहीं हुआ है।" बयान जोड़ा गया।

आपको बता दें कि एक लेटरल फ्लो टेस्ट पॉजिटिव आया और वह अब पीसीआर टेस्ट के नतीजे की उम्मीद कर रहा है। स्पिरिट प्लेइंग स्क्वॉड में से कोई भी अब तक प्रभावित नहीं हुआ है। 51 वर्षीय ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर, जिन्होंने 1992 और 2007 के बीच 145 टेस्ट में 708 विकेट लिए, पुरुषों की प्रतियोगिता में दूसरे मुख्य कोच हैं, जिन्होंने पहले 10 दिनों में कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

सबसे होनहार छात्रों की लिस्ट में शामिल हुई कक्षा 8वीं की भारतीय-अमेरिकी लड़की

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई पूरा नहीं कर पाएंगे कार्यकाल..., मायलारा लिंगेश्वर मंदिर के भविष्यद्रष्टा ने की भविष्यवाणी

अनुराग ठाकुर ने कहा- "केंद्र ने 1000 खेलो इंडिया सेंटर स्थापित करने का..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -