जियो की तर्ज पर आइडिया ले आया ये ख़ास प्लान
जियो की तर्ज पर आइडिया ले आया ये ख़ास प्लान
Share:

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी आइडिया सेल्युलर ने एक नया और धमाकेदार ऑफर पेश किया है. हालांकि कंपनी ने फ़िलहाल अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए ही ये नया रीचार्ज पैक लॉन्च किया है. आइडिया इस नए पैक के तहत अपने ग्राहकों को डेटा से लेकर अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉल, आउटगोइंग रोमिंग कॉल और एसएमएस की सुविधा उपलब्ध करा रही है. कम्पनी ने अपने इस नए रीचार्ज प्लान को 509 रुपये की कीमत पर पेश किया है.आइडिया अपने इस लेटेस्ट प्लान के जरिये रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन के तगड़े प्लान्स को कड़ी चुनौती देना चाहती है.

गौरतलब है कि पिछले साल जियो के लॉन्च के बाद से ही देश की टेलीकॉम कंपनियों के बीच जंग से छिड़ी हुई है. आइडिया अपने इस 509 रुपये के रिचार्ज प्लान के तहत ग्राहकों को हर रोज 1 जीबी 3जी डेटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल, फ्री रोमिंग आउटगोइंग कॉल और 100 SMS दे रही है. इस पैक की वैधता 84 दिन कि राखी गयी है. आपको बता दें कि दूसरी तरफ जियो का 459 रुपये वाला प्लान आइडिया के मौजूदा प्लान के लिए सबसे बड़ी चुनौती बना हुआ है.

जियो के इस पैक में मुफ्त कॉल और हर रोज 100 एसएमएस के अलावा जियो ऐप का ऐक्सस भी मिलता है. इस प्लान की वैधता 84 दिन की है. हालांकि रिलायंस जियो के पास भी 509 रुपये का पैक है लेकिन इसमें आपको 49 दिनों के लिए हर रोज 2 जीबी फुफ्त डेटा दिया जाता है.

 

चार कैमरों के साथ लॉन्च हुआ Nova 2s स्मार्टफोन

HTC लाने जा रहा 4K डिस्प्ले वाला दमदार स्मार्टफोन

सैमसंग लाया 8000 कैशबैक वाला क्रिसमस ऑफर

लॉन्च हुआ Oppo F5 Youth Edition

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -