1 अक्टूबर से 5g की शुरुआत होते से मिलेगी ये खास सुविधा

इंडिया में 1 अक्टूबर का दिन बेहद खास होगा क्योंकि इस दिन से देशवासियों के लिए 5G सर्विस शुरू कर की जाने वाली है। 5G सर्विस की प्रतीक्षा बहुत समय से किया जा रहा था जो अब समाप्त होने वाला है, ऐसे में आपको बता दें कि 5G सर्विस लॉन्च होने के उपरांत इंडियन स्मार्टफोन ग्राहकों को कुछ बड़े बदलाव देखने के लिए मिलने वाले है। यदि आप इन बदलावों के बारे में नहीं जानते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं।

इंटरनेट स्पीड में देखने को मिलेगा बड़ा बदलाव: यदि आप 5G स्मार्ट फोन चला रहे हैं तो 1 अक्टूबर के उपरांत आपको इंटरनेट स्पीड में बदलाव देखने  के लिए मिल रहे है। दरअसल 5G नेटवर्क 5G स्मार्टफोंस के साथ बेहतरीन तरीके से कार्य करता है ऐसे में जब आप अपने कनेक्शन को इस स्मार्टफोन में इस्तेमाल करने वाले है तो आपको हाई स्पीड इंटरनेट क्वालिटी भी मिल जाएगी। अभी कई बार ऐसा देखने को ऐसा मिल रहा है कि कई जगहों पर नेटवर्क एकदम स्लो हो जाता है इसके कारण से इंटरनेट स्पीड खराब होती है हालांकि 5G सर्विस लॉन्च होने के उपरांत आपको यह बड़ा बदलाव देखने के लिए मिलने वाले है और आप मिनटों में ही हैवी फाइल्स डाउनलोड कर पाएंगे। यह एक बड़ा फायदा है और इसी को लेकर भारतीयों में बहुत उत्साह देखने के लिए भी मिल रहा है।

कॉलिंग होगी बेहतर कॉल ड्रॉप से मिलेगा छुटकारा: बीते कुछ वर्षों में आपने यह जरूर महसूस कर लिया होगा कि जब आप कॉल पर होते हैं उस दौरान बहुत इंटरफेरेंस देखने के लिए मिल रहे है, इतना ही नहीं कई बार तो कॉल ड्रॉप भी होने लग जाती है और आपको पता भी नहीं चलता है और यह बार-बार होता है। किसी जरूरी कॉल के समय अगर कॉल ड्रॉप हो जाए तो यह आपके लिए मुसीबत का कारण बन सकता है ऐसे में 5जी सर्विस लॉन्च होने के बाद अगर आप 5G स्माटफोन चलाएंगे तो इस बात की काफी संभावना है कि आपको बेहतरीन कॉलिंग एक्सपीरियंस मिलेगा साथ ही कॉल ड्रॉप से भी छुटकारा मिलने का पूरा अनुमान है। 5G सर्विस लॉन्च होने के बाद यूजर्स के लिए एक नया और बेहतरीन एक्सपीरियंस भी होने वाला है।

मात्र 500 रुपए में iPhone बन जाएगा आपका स्मार्टफोन

अपनी जगह से हिले बिना ही ये कैमरा रखता है हर किसी पर निगरानी

पैसे कमाना होगा और भी ज्यादा आसान, बस एक बार करना होगा ये काम

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -