'द फैमिली मैन 3' में हुई विजय सेतुपति की एंट्री, निभाएंगे ये बड़ा किरदार

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी की हाल ही रिलीज हुई वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। अभी दूसरे सीजन की दीवानगी कम भी नहीं हुई तथा निर्माताओं ने इसके तीसरे सीजन मतलब 'द फैमिली मैन 3' की तैयारी आरम्भ कर दी है। इसके अपकमिंग सीजन में दक्षिण फिल्म सुपरस्टार विजय सेतुपति की एंट्री की खबर सामने आई है।

प्राप्त रिपोर्ट की मानें तो सीरीज के तीसरे को और भी अधिक बेहतरीन बनाने की तैयारी की जा रही है। इसके लिए मेकर-डायरेक्टर्स ने बड़ा निर्णय इसके विलेन के रोल को लेकर लिया है। जानकारी है कि तमिल फिल्मों के एक्टर विजय सेतुपति इस किरदार के लिए अप्रोच किया है। जी हां! निर्माता राज एंड डीके इस बार 'द फैमिली मैन 3' के लिए 'मक्कल सेल्वन' थलापति विजय को साइन कर रहे हैं। 

खबरों की मानें तो निर्माताओं ने सीजन 2 के लिए भी विजय सेतुपति को अप्रोच किया था। मगर तब उन्होंने व्यस्तता की वजह से इस शो को इंकार कर दिया था। वहीं अब तक इस बात की कोई खबर नहीं है कि इस वेब शो के लिए विजय ने हामी भरी है या नहीं। इस पर आधिकारिक बयान जारी होना बाकी है। आशा है शीघ्र ही मेकर-डायरेक्टर इस खबर पर आधिकारिक मुहर लगा देंगे। तीसरे सीजन के बारे में मेकर-डायरेक्टर राज एंड डीके ने पिछले दिनों बताया था, 'हम इस बार कुछ पीछे हैं। हमारे पास एक दुनिया तैयार है, हमारे पास कॉन्सेप्ट है, विचार है, और कुछ हद तक नींव भी तैयार है। 

आयुष्मान खुराना ने खोला अपने नाम से जुड़ा सीक्रेट, बताया नाम में क्यों है डबल N और डबल R

फैंस के लिए कार्तिक आर्यन का बड़ा तोहफा, आज करने वाले है बड़ा धमाका

अजय देवगन ने लिया करोड़ों का कर्ज? जानिए वजह

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -