किंग खान की नई मूवी में नजर आएगा साउथ का ये अभिनेता
किंग खान की नई मूवी में नजर आएगा साउथ का ये अभिनेता
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कुछ दिनों पहले ही 'जवान' (Jawaan) का टीजर दर्शकों के मध्य रिलीज किया जा चुका है। टीजर में शाहरुख खान का एकदम अनोखा अवतार देखने के उपरांत फैंस भी मूवी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। इस मूवी का निर्देशन साउथ के जाने-माने डायरेक्टर एटली (Atlee) के द्वारा किया जा रहा है। फिल्म से जुड़ी एक न्यूज बहुत तेजी से वायरल होने लग गई है। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने इस मूवी के लिए 'बाहुबली' में विलेन का किरदार निभा चुके राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) को ऑनबोर्ड लिया है। 

कुछ रिपोर्ट्स का तो यह भी कहना है कि टॉलीवुड के हैंडसम हंक राणा दग्गुबाती जल्द ही तमिल निर्देशक की हिंदी मूवी 'जवान' में भी नजर आने वाले है। राणा दग्गुबाती कथित तौर पर फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले है। चर्चा चल रही हैं लेकिन इसकी पुष्टि निर्माताओं की ओर से होना अभी बाकी है। राणा के लिए यह एक बड़ा प्रोजेक्ट भी कहा जा रहा है। यदि बात बनती है तो शाहरुख खान और राणा दग्गुबाती को एक साथ ऑनस्क्रीन पर देखना दर्शकों के लिए बहुत ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। 

शाहरुख खान और एटली की 'जवान' में नयनतारा मुख्य भूमिका अदा करने वाली है और कथित तौर पर मूवी की शूटिंग अब हैदराबाद में हो रही है। वहीं दूसरी ओर 'जवान' के साथ  शाहरुख खान के पास और भी कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं, जिनपर अभिनेता कार्य कर रहे है। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने 'पठान' की शूटिंग बहुत हद तक पूरी कर चुकी है। इस मूवी में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम किरदार में दिखाई देने वाली है। जिसके साथ साथ शाहरुख खान के पास राजकुमार हिरानी की 'डंकी' और फरहान अख्तर की 'डॉन 3' भी है। राणा दग्गुबाती के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो अभिनेता की इस वर्ष अब तक 3 मूवी रिलीज हो चुकी हैं, जिनमें से रोमांटिक एक्शन ड्रामा 'विरता पर्वम' इस समय सिनेमाघरों में चल रही है। साई पल्लवी ने इस फिल्म में राणा के साथ मुख्य भूमिका में हैं।

हुई हेरा-फेरी 3 की घोषणा, स्टार कास्ट का नाम सुनकर उछल पड़ेंगे आप

'दिन में बेटी तो रात में बीवी बनाते थे महेश भट्ट', मशहूर एक्ट्रेस ने लगाया बर्बाद करने का आरोप

अर्जुन के जन्मदिन से पहले वेकेशन के लिए निकले लवबर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -