रवि किशन और अंजना सिंह के इस गाने ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
रवि किशन और अंजना सिंह के इस गाने ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Share:

'सईयां देखी न ऐसी नजर से' सांग में भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर सुपरस्टार रवि किशन तथा अंजना सिंह का रोमांटिक अंदाज ने लोगों की विशेष तौर पर युवा वर्ग की धड़कन बढ़ा दी है। सांग में हो रही झिमझिम वर्षा ने तो मानो सावन में आग लगा दी हो। सांग में रवि किशन और अंजना सिंह का हॉट अंदाज़ आपको बांधे रखेगा, पलक झपकाना तो दूर आपकी सांसें न तेज कर दी तो कहिएगा। भरोसा नहीं आ रहा तो एक बार देख लीजिए इस वीडियो को। इस सांग को हिंदी सांग धक-धक करने लगा की तर्ज पर बनाया गया है। 

वही सांग में रवि किशन तथा अंजना सिंह का रोमांटिक अवतार देखने को मिलेगा। इस सांग में दोनों के डांस मूव्स भी बहुत मादक हैं। सांग में अंजना बहुत खूबसूरत लग रही हैं। 'सईयां देखी न ऐसी नजर से' गाना वर्ष 2017 में रिलीज़ हुए सांग्स की सुपरहिट लिस्ट में सम्मिलित है। 

वही इस सांग को यूट्यूब पर अबतक 15,697,294 लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। सांग को फिल्म 'शहंशाह' से लिया गया है। इस सांग को कल्पना तथा आलोक कुमार ने गाय है। वहीं इसके शानदार लिरिक्स एस कुमार ने लिखे हैं, साथ ही साथ इन्होंने ही इस सांग का म्यूजिक भी दिया है। 'सईयां देखी न ऐसी नजर से' सांग को यूट्यूब के वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर लॉन्च किया गया है। 

रानी चटर्जी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

इस मशहूर अभिनेत्री को अज्ञात लोगों से मिल रही है धमकियां, की थी ये बड़ी गलती

बिग बॉस से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह ने शेयर की अपनी मजेदार तस्वीर, चर्चा में रहा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -