एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ 18 जनवरी को लांच होगा ये स्मार्टफोन

एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ 18 जनवरी को लांच होगा ये स्मार्टफोन
Share:

इन दिनों भारतीय स्मार्टफोन बाजार में नए-नए स्मार्टफोन्स की होड़ सी लगी हुई है. कई दक्षिण विदेशी कम्पनियाँ अपने फोन्स को लांच करने में जुटी हुई है. इसी क्रम में हांगकांग की कंपनी ट्रांसन होल्डिंग्स की सहायक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो कैमोन ने अपना पहला 'फुल व्यू' डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन लांच करने जा रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक कंपनी भारतीय बाजार में अपने इस स्मार्टफोन को 18 जनवरी 2018 को लांच कर सकती है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार को आईएएनएस ने जानकारी देते हुए बताया कि कैमोन सीरीज के तहत कंपनी कैमरा-फोकस्ड हैंडसेट पर काम कर रही है. ये डिवाइस ड्यूअल फ्लैश प्रणाली पर आधारित होगी. बताया जा रा है कि कंपनी का ये नया हैंडसेट काफी स्लिम होने वाला है साथ ही यह एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ पेश किया जायेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इससे पहले मेड फॉर इंडिया सजेएम के तहत अपने 'आई' सीरीज के स्मार्टफोन को दिल्ली-एनसीआर सहित हरियाणा, असम और पश्चिम बंगाल जैसे देश के कुल 15 राज्यों में लांच किया था. इन 'आई-सीरीज' के स्मार्टफोन्स के तहत I3, I3 प्रो, I5, आई5 प्रो और I7 स्मार्टफोन को लांच जिया गया था. ये सभी स्मार्टफोन क्रमशः 7,990 रुपये की कीमत से शुरू होकर 14,990 रुपये की कीमत के बीच आते है.

 

नोकिया फोन्स पर मिल रही अबतक की सबसे बड़ी छूट

कौशल विकास पूरा करेगा डिजिटल भारत का सपना: आईबीएम

लॉन्च होने से पहले लीक हुई रेडमी Note 5 की जानकारियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -