2.45 इंच की डिस्प्ले के साथ पेश हुआ ये स्मार्टफोन
2.45 इंच की डिस्प्ले के साथ पेश हुआ ये स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन बाजार में इनदिनों कई तरफ के स्मार्टफोन मौजूद है. हालांकि ज्यादातर बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन ही पसंद किये जा रहे है. लेकिन इन स्मार्टफोन्स के साथ एक सबसे बड़ी समस्या जो देखने को मिलती है वो ये कि इन्हे रखने की. कई बार हमारा बड़ा मोबाइल ना तो हमारी जेब में आता है ना ही हाथ में पकड़ने में बनता है. लेकिन इन बड़े-बड़े स्मार्टफोन के बीच एक ऐसा स्मार्टफोन पेश किया गया है जिसकी स्क्रीन बेहद ही छोटी है. ये 'जेली' स्मार्टफोन इतना छोटा है कि ये आपकी जींस की छोटी सी पॉकेट में भी आराम से रखा जा सकता है.

जेली स्मार्टफोन तीन कलर वैरिएंट में पेश किया गया है. इसे सफेद, नीले और काले रंगों में पेश किया गया है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 79 डॉलर की कीमत पर पेश किया है. इस स्मार्टफोन की खासियत है कि इसमें 4जी नेटवर्क को सपोर्ट करता है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में वे सभी फीचर्स उपलब्ध है जो एक बड़े स्मार्टफोन के साथ आते है.

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 2.45 इंच की स्क्रीन के साथ पेश किया है. इस 'जेली' स्मार्टफोन को 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लैस किया गया है. इस स्मार्टफोन को 8 मेगापिक्सल के डुअल कैमरा के साथ पेश किया है. इस स्मार्टफोन में पावर के लिए लम्बी बैटरी दी गयी है.

 

Instagram में आ रहा है एक और अपडेट

एप्पल सीईओ के बोनस में हुआ 74 फीसदी का इजाफा

पेटीएम ने बनाया रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -