Realme के इस Smartphone ने 1 साल में सेल की 20 लाख यूनिट्स
Realme के इस Smartphone ने 1 साल में सेल की 20 लाख यूनिट्स
Share:

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी (Realme) के स्मार्टफोन्स को बहुत पसंद किया जा रहा है और समय-समय पर ये स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नए फोन्स पेश करती रहती है। बीते वर्ष लॉन्च हुए रियलमी के एक स्मार्टफोन को लोगों ने इतना पसंद किया है कि कम वक़्त में इस फोन के सेल्स ने एक नया मुकाम भी परैत कर लिया है। आइए जानते हैं कि ये सार्टफोन कौन सा है, इसने क्या मुकाम पाया है और इसमें ऐसा क्या खास है।। 

Realme के इस स्मार्टफोन की हुई ताबड़तोड़ बिक्री: इतना ही नहीं रियलमी के बीते वर्ष लॉन्च हुए स्मार्टफोन, Realme GT Master Edition को बेहद ही पसंद किया गया है और इसकी जबरदस्त बिक्री हुई है। हाल ही में, रियलमी के सीईओ, स्काइ ली (Sky Li) ने एक ट्वीट में माध्यम से कि Realme GT Master Edition Series को इतना पसंद किया गया है कि बीते 12 महीनों यानी एक साल में इस स्मार्टफोन के दो मिलियन (लगभग 20 लाख) से अधिक यूनिट को सेल किया गया है । 

Realme GT Master Edition के फीचर्स और कीमत: Realme GT Master Edition में आपको 6।43-इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले, 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1000nits की पीक ब्राइटनेस भी दी जा रही है। एंड्रॉयड 11 पर काम करने वाला ये स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर के साथ आ रहा है और जिसके आपको 8GB तक RAM और 256GB का स्टोरेज भी प्रदान की जा रही है। ये फोन एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ दिया जा रहा है इसमें 64MP का मेन सेंसर, 8MP का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो लेन्स शामिल है। ये फोन 32MP के फ्रंट कैमरे के साथ आता है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती मूल्य $365 (करीब 29 हजार रुपये) है। 

बड़ी खबर: WhatsApp ने एक साथ बैन किए 19 लाख से अधिक अकाउंट

अमेज़न पर मिल रहा है हजारों रुपए जीतने का मौका

इन छोटे- छोटे प्रश्नों के उत्तर आपको जीता सकते है हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -