108MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
108MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

Infinix ने बीते माह Infinix Note 12 स्मार्टफोन का एलान कर दिया है. GSMArena की एक नई रिपोर्ट से जानकारी मिली है कि कंपनी एक नया नोट सीरीज फोन पेश करने की योजना बना रहे है. प्रकाशन ने रहस्यमय फोन की कुछ लीक फोटोज को भी साझा कर दिया है. लीक हुई फोटोज में फोन का फ्रंट नहीं दिख रहा है. इसमें एक बॉक्सी डिजाइन और एक सफेद रंग का रियर शेल है. हैंडसेट एक विशाल कैमरा ब्लॉक को सपोर्ट करता है, इसमें एक ट्रिपल कैमरा यूनिट और एक LED फ्लैश है.

Infinix Note स्मार्टफोन कैमरा: कैमरा सेटअप में 108MP का प्राइमरी कैमरा है. "12-24 mm" इमप्रिंटेड टेक्स्ट से जानकारी मिली है कि जिसमे एक अल्ट्रावाइड है. डिवाइस के तीसरे कैमरे के बारे में कोई सूचना नहीं मिल पाई है. याद करने के लिए, Infinix Zero X Pro, जिसने बीते वर्ष डेब्यू किया था, इसमें 108-मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL H2 सेंसर था. प्रकाशन का दावा है कि डिवाइस हेलियो जीएक्सएनएक्सएक्स चिपसेट द्वारा संचालित होने वाला है. यह डिवाइस 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने का अनुमान भी लगाया जा चुका है.

Infinix Note स्मार्टफोन डिज़ाइन: डिवाइस के बाएं किनारे पर एक सिम स्लॉट भी दिए जा रहे है. ऐसा लगता है कि इसके ऊपरी किनारे में एक माइक्रोफोन और एक स्पीकर ग्रिल भी दिया जा रहा है. डिवाइस के निचले हिस्से में 3.5 मिमी ऑडियो जैक, एक माइक्रोफोन, एक USB-C पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल है.

यह अनुमान भी लगाया जा चुका है कि लीक हुई डिवाइस Infinix Note 12 Pro मॉनीकर के साथ मार्केट में भी लॉन्च की जा सकती है. डिवाइस के अन्य स्पेक्स लपेटे में हैं. उम्मीद है, आने वाले हफ्तों में डिवाइस के बारे में अधिक जानकारी सामने आएगी.

आज आपको मिल रहा है हजारों रुपए जीतने का मौका, जानिए कैसे

सस्ता हुआ iPhone 13, यहां पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Amazon दे रहा है 40 हजार रुपये जीतने का सुनहरा मौका, बस करना होगा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -