यह स्मार्टफोन खास तौर पर स्टूडेंट्स के लिए लॉन्च हुआ है

यह स्मार्टफोन खास तौर पर स्टूडेंट्स के लिए लॉन्च हुआ है

सैमसंग ने एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो कि विशेष तौर पर स्टूडेंट्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है. J2 प्रो फोन इसलिए लॉन्च किया है ताकि स्टूडेंट्स का परीक्षा के दौरान ध्यान न भटके. सैमसंग के इस फोन में डाटा एक्सेस नहीं क्या जा सकता है. इस स्मार्टफोन की सबसे आकर्षक बात यह है कि इसे स्टूडेंट्स के लिए प्रमोशनल स्कीम के साथ पेश किया गया है, जिसके अंतर्गत स्टूडेंट्स परीक्षा खत्म होने के बाद फोन को हाई-एन्ड मॉडल के लिए एक्सचेंज करवा सकते हैं.

इस फोन को वाई-फाई नेटवर्क के जरिए इंटरनेट से कनेक्ट किया जा सकता है. हलाकि इसमें नेटवर्क का परमानेंट कनेक्शन नहीं दिया गया है. इस फोन का उपयोग ऐसे लोग भी कर सकते है जिन्हे ज्यादा डेटा कि आवश्यकता नहीं होती है. गैलेक्सी J2 प्रो को अलग टेक्निकल फीचर्स के साथ सैमसंग की फ्लैगशिप गैलेक्सी रेंज का बेसिक वर्जन कहा जा रहा है.

यह स्मार्टफोन एडवांस नोटिफिकेशन सिस्टम के साथ उपलब्ध रहेगा. इसमें स्मार्ट ग्लो फीचर भी मौजूद है. इससे LED नोटिफिकेशन रिंग को अपनी पसंद का कलर दिया जा सकता है. J2 प्रो का अन्य फीचर टर्बो स्पीड टेक्नोलॉजी है. सैमसंग ने स्मार्टफोन को साउथ कोरिया में 12000 रुपये में लॉन्च किया है.

जल्द ही लांच होगी हीरो की ऑफ रोड बाइक 'XPulse 200'

वीडियो: जियो नेट की स्पीड बढ़ाने के लिए अपनाएं ये तरीका

अपने स्मार्टफोन की बैटरी की लाइफ बढ़ाये इन तरीको से