Xiaomi, Vivo और Oppo की चिंता डबल करने आ रहा है ये स्मार्टफोन
Xiaomi, Vivo और Oppo की चिंता डबल करने आ रहा है ये स्मार्टफोन
Share:

USA द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों की वजह से Huawei 5G स्मार्टफोन बनाने में समर्थ नहीं है। इस वजह से, कंपनी 5G सपोर्ट वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने में सक्षम होने के लिए कुछ अनोखे विचार भी लेकर आ चुकी है। लेटेस्ट डेवलपमेंट में TD Tech M40 5G हाई-एंड वर्जन को चीन में पेश किया जा चुका है। जैसा कि नाम से पता चलता है, फोन Huawei Mate 40 स्मार्टफोन का रीब्रांडेड वर्जन है और इस साल की शुरुआत में पेश किए जा चुके है स्टैंडर्ड मॉडल का अपग्रेडेड वर्जन है। तो  चलिए जानते हैं TD Tech M40 5G की कीमत और फीचर्स।।।

TD Tech M40 5G प्राइस: यह 3,599 युआन (42,211 रुपये) का शुरुआती मूल्य के साथ 11 अगस्त से बिक्री पर जाने वाला है। 8GB रैम और 128GB मॉडल वाले बेस मॉडल का मूल्य 3,599 युआन (42,173 रुपये) है, जबकि 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले मॉडल का मूल्य 3,999 युआन (46,842 रुपये) है।

TD Tech M40 5G स्पेसिफिकेशन्स: TD Tech M40 5G हाई-एंड वर्जन में 6।5-इंच OLED कर्व्ड स्क्रीन है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट भी प्रदान कर रहा है जो कि कुछ महीने पहले पेश किए गए रेगुलर वर्जन की तुलना में अपग्रेड है। बारिश में हल्की बूंदा बांदी से आपके फोन को सुरक्षित रखने के लिए इसे IP53 धूल और पानी प्रतिरोध के लिए भी रेट भी कर दिया गया है।

हुड के अंतर्गत, फोन MediaTek Dimensity 1000 Plus SoC द्वारा संचालित है, जो कि पुराने Huawei HiSilicon Kirin 9000 की तुलना में एक बड़ा अपग्रेड है, जिसे चीनी कंपनी मूल रूप से अमेरिकी प्रतिबंधों की वजह से अपने उपकरणों पर उपयोग करने के लिए मजबूर है।

TD Tech M40 5G कैमरा: कैमरा डिपार्टमेंट में, बैक पैनल पर ट्रिपल-कैमरा सेटअप है इसमें 64-MP का प्राइमरी सेंसर, 16-MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 8-MP का टेलीफोटो लेंस भी दिए जा रहे है। आगे की तरफ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13-MP का वाइड-एंगल स्नैपर है।

TD Tech M40 5G बैटरी: सॉफ्टवेयर के लिए, फोन एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित HarmonyOS पर चल रहा है। यह 4,200mAh की बैटरी द्वारा संचालित है और USB टाइप-सी पोर्ट और 40W वायरलेस चार्जिंग के जरिए से 40W फास्ट चार्जिंग के साथ भी पेश किया जा रहा है।

"अधिक दक्षता के लिए प्रौद्योगिकी का उपयोग बढ़ाएं": राजनाथ सिंह

सावधान! कहीं आपके फोन में भी तो डाउनलोड नहीं हो पाए ये खतरनाक App

5g के एलान के बाद अब Jio ने पेश की 3 माह का सबसे सस्ता प्लान, बस करना होगा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -