बहुत ही सस्ते में मिल रहा ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
बहुत ही सस्ते में मिल रहा ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

यदि आप अपने लिए या अपने घर वालों के लिए एक स्मार्टफोन खरीदने का मन बना चुके है और आपका बजट 8 हजार रुपये से भी कम है तो आपके लिए हम दमदार स्मार्टफोन्स भी दिया जैसा रहा है. दरअसल बजट रेंज में कई ऐसे दमदार स्मार्टफोन मौजूद हैं जिनके बारे में अधिकतर लोगों को सूचना नहीं है. ये स्मार्टफोन स्टाइलिश हैं साथ ही साथ बहुत ही दमदार हैं. आपको कन्फ्यूज ना होना पड़े इस बात को समझते हुए आज हम आपको जिनमे से कुछ बहुत ही दमदार स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको भी पसंद आने वाले है जो फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के मामले में बहुत आगे हैं. 

realme C30 (Lake Blue, 32 GB)  (2 GB RAM): ये एक बेहतरीन एंट्री लेवल स्मार्टफोन है जो डिजाइन के केस में साथ ही फीचर्स के केस में आपको अहसास ही नहीं होने देता है कि ये एंट्री लेवल सेगमेंट का स्मार्टफोन है. यदि आपका बजट 8 हजार रुपये से कम है तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित होने वाला है. जिसमे आपको 32 GB स्टोरेज और 2 GB RAM देखने को मिल जाती है. अगर बात करें कीमत की तो ग्राहक इस स्मार्टफोन को सिर्फ 5,999 रुपये में खरीद पाएंगे. 

REDMI 9i Sport (Coral Green, 64 GB)  (4 GB RAM): रेडमी एक जानी मानी कंपनी है, इस कंपनी के स्मार्टफोन बहुत किफायती होने वाली है. आपको बता दें कि REDMI 9i Sport एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है. ये डिजाइन और फीचर्स के केस में एक दमदार स्मार्टफोन है और आपको इसमें वो सभी फीचर्स भी दिए जा रहे है जो आपको महंगे वाले स्मार्टफोन में देखने  के लिए मिल रही है. REDMI 9i Sport में ग्राहकों को 64 GB स्टोरेज और 4 GB RAM देखने के मिल रहा है. इस स्मार्टफोन में कई बड़ी खासियतें हैं जिनमें डुअल सिम कार्ड, हाइब्रिड सिम स्लॉट, OTG कम्पैटिबिलिटी, 16.59 cm (6.53 inch) की डिस्प्ले, 1600 x 720 Pixel रेजोल्यूशन के साथ HD+ IPS डिस्प्ले देखने को मिल रही है. इस स्मार्टफोन को किफायती बजट में एक अच्छा ऑप्शन कहा जाता है. 

अब होली में भीगने के बाद भी ख़राब नहीं होगा आपका फ़ोन

लोगों की नौकरी के लिए बड़ा खतरा बनता जा रहा है CHATGPT

यदि आप भी आगे की जेब में रखते है मोबाइल तो आज ही हो जाएं सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -