जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा शानदार फीचर्स से भरपूर ये स्मार्टफोन
जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा शानदार फीचर्स से भरपूर ये स्मार्टफोन
Share:

मोटोरोला ने इंडिया में अपनी जी सीरीज का एक और स्मार्टफोन Moto G71 लॉन्च कर चुका है. फोन में स्नैपड्रेगन 695 5जी प्रोसेसर भी दिया जा रहा है. जिसके साथ जिसमे 6GB की रैम भी दी गई है, जिसके अतिरिक्त जिसमे 2GB की बूस्टर रैम का भी ऑप्शन है. फोन में 128GB की इंटरनल मैमोरी भी दी जा रही है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAH की बैटरी भी मिल रही है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया जा रहा है. फोन पर थोड़ा पानी पडने से खराब न हो जिसके लिए यह IP52 प्रोटेक्शन के साथ मिल रहा है. 

कैमरा और डिस्प्ले:  फोन में 6.4 इंच की फुलएचडी एमोलिड डिस्प्ले भी दिया जा रहा है. फोटोग्राफी के बारें में बात की जाए तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मिल रहा है. इसके रियर में 50MP का प्राइमरी कैमरा क्वाड पिक्सल टेक्नोलॉजी के साथ मिल रहा है.  जिसके अतिरक्त 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड प्लस डेफ्थ सेंसर की सुविधा भी दी जा रही है.  जिसके साथ  ही इसमें एक माइक्रोविजन कैमरा भी मिल रहा है. फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

कीमत और ऑफर: जिसका मूल्य 18999 रुपये है. इसे फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल रहा है.  जिसके अतिरिक्त इसे क्रेडिट कार्ड से 659 रुपये  माह की किस्त पर भी खरीद सकते है. कंपनी ने इसको दो कलर (ब्लू और ग्रीन) में लॉन्च किया है. इसकी पहली सेल 19 जनवरी को फ्लिपकार्ट पर होने वाली है.

10 हजार जीत सकते हैं आज आप, बस करना होगा ये काम

पीएम मोदी 12 जनवरी को पुडुचेरी में 25वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे

यदि आप भी चाहते है Wifi में बेस्ट सिग्नल तो अपनाएं ये तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -