13 वर्षीय मासूम से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार हुआ ये सिंगर, सोशल मीडिया के कारण हुआ खुलासा
13 वर्षीय मासूम से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार हुआ ये सिंगर, सोशल मीडिया के कारण हुआ खुलासा
Share:

भोजपुरी गायक बाबुल बिहारी को नाबालिग लड़की से बलात्कार के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया गया है। बाबुल बिहारी ने लड़की की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दी थी। यह घटना गुड़गांव की है। पुलिस ने कहा कि 2 वर्ष पूर्व बाबुल बिहारी राजीव नगर क्षेत्र में रहता था। जहां उसने 13 वर्षीय बच्ची से दोस्ती की तथा बहला फुसलाकर उसे एक होटल के कमरे में ले गया। होटल में उसने उसका बलात्कार किया। अपराधी ने उसकी फोटोज खींची थीं तथा फिर सोशल मीडिया पर साझा कर दी।

इस घटना के बारे में नाबालिग लड़की ने किसी को नहीं बताया था तथा अपराधी से दूरी बना ली थी। एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने कहा कि अपराधी ने कुछ दिन पहले लड़की की फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा कर दी थीं। फोटोज को देखने के बाद नाबालिग के परिवारवालों ने लड़की से पूछताछ की जिसके पश्चात् उसने पूरी बात बताई। तब बुधवार को परिजन पुलिस के पास पहुंचे तथा मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने पीड़िता को काउंसलिग के लिए भेजा। उसके बाद अपराधी के खिलाफ गुड़गांव के सेक्टर 14 थाने में यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम एवं सूचना प्रौद्योगिकी (IT) अधिनियम के तहत FIR की गई। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि परिजनों की शिकायत के कुछ ही घंटों में अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया। बता दें कि बाबुल बिहारी 21 वर्ष का है। वह बिहार का रहने वाला है। उसका असली नाम अभिषेक है। उसके यूट्यूब चैनल पर 27 हजार से अधिक सब्सक्राइबर हैं। 

ट्रेडिशनल लुक में निक्की तंबोली ने ढाया कहर, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

एक्ट्रेस दीपिका ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म! पति शोएब ने दी अपडेट

'लव जिहाद की टीम में हो जाइये शामिल', नसीरुद्दीन शाह पर आखिर क्यों भड़के मुकेश खन्ना?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -