खुद का ही पॉप म्यूजिक नहीं पसंद करती ये सिंगर

By Pooja Suryawanshi
Nov 30 2017 12:23 PM
खुद का ही पॉप म्यूजिक नहीं पसंद करती ये सिंगर

हॉलीवुड की मशहूर गायिका माईली सायरस इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. माईली सायरस का कहना है कि, उन्हें खुद का पॉप म्यूजिक पसंद नहीं आता. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में माईली सायरस ने इस बात का जिक्र किया. माईली ने कहा कि, "मैं भी एक पॉपस्टार हूं और मुझे अधिकतर पॉप म्यूजिक पसंद नहीं आता, मुझे ज्यादातर अपना खुद का पॉप संगीत भी पसंद नहीं आता."

खबरों की माने तो सायरस खुद अपने व्यवसायिक गीतों की प्रशंसक नहीं है और वे उनसे इत्तेफाक नहीं रखतीं. उन्हें वे लोकप्रिय गीत भी पसंद नहीं आते जो काफी हिट हो जाते हैं. इसके बाद उनकी टीम के सदस्य ब्रूक सिम्पसन की आलोचना करते हुए सायरस ने कहा, "मुझे लगता है कि लोग आपको शो में रखने के लिए उत्सुक होंगे, इसलिए सभी ब्रुक के लिए वोट करेंगे. लेकिन सभी को इंतजार इस बात का है कि ब्रुक कब अपना म्यूजिक रिकॉर्ड बनाएंगी."

बता दे कि, माईली सायरस एक बेहतरीन गायिका होने के साथ-साथ एक शानदार अभिनेत्री और लेखिका भी है. यही नहीं बल्कि सायरस डिजनी चैनल का शो 'हैना मॉण्टेना' में लीड रोल के लिए विशेष रूप से जानी जाती है. सायरस ने 2008 में 'बोल्ट' नाम की फिल्म में अभिनय किया और उसके साउण्डट्रैक के लिए "आई थॉट आई लोस्ट यू" गाना रिकार्ड किया. जिसके लिए उन्हें 'गोल्डन ग्लोब' के ख़िताब से नवाजा गया.

ये भी पढ़े

पद्मावती के बाद अब अयोध्या का विवाद

सनी लियोनी ने किया ड्राइवर का बुरा हाल

बॉबी देओल का सेक्सी लुक सभी फैंस को बना गया स्पीचलेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर