यह संकेत बताते है कि ईश्वर आपके आस-पास है

By Ramgovind Kabiriya
Dec 01 2017 09:38 AM
यह संकेत बताते है कि ईश्वर आपके आस-पास है

इस संसार में कई प्रकार के लोग निवास करते है इन सभी की मानसिकता अलग-अलग होती है इनमे से कुछ लोग ईश्वर को मानते है और उनकी पूजा करते है किन्तु कई लोग ऐसे होते है जो ईश्वर के अस्तित्व विश्ववास पर  नहीं करते है इन लोगों को नास्तिक कहा जाता है लेकिन जब इनके जीवन में कभी कोई ऐसी घटना घटती है जो इन्हें ईश्वर पर विश्वास करने पर मजबूर कर देती है.

जो लोग ईश्वर पर सच्ची आस्था रखते है और सच्चे मन से उनकी पूजा करते है ईश्वर हमेशा उनके साथ होता है लेकिन हम उन्हें समझ नहीं पाते है और उनके हमारे साथ होने के संकेत को जान नहीं पाते है आज हम आपको बताते है की वह कौन से संकेत होते है जो हमें हमारे साथ ईश्वर के होने का ज्ञान कराते है.

यदि आपके साथ कभी ऐसा होता है की आपको जगह –जगह मोर पंख दिखाई देते है तो इसका मतलब आपके साथ कोई दैवीय शक्ति अवश्य है जो आपको मोर पंख के माध्यम से अपने होने का संकेत दे रही है.

जब कभी आपको चलते समय ऐसा लगे की आपके रास्ते बदल गए है या फिर आकाश में घने बादल आ जाते है और अचानक आपको हर चीज धुंधली दिखाई देती है तो यह आपके साथ किसी सकारात्मक शक्ति के होने का संकेत होता है जो आपका मार्गदर्शन कर रही होती है.

कई बार आपने अनुभव किया होगा की अचानक आपको बहुत तीव्र खुशबु महसूस होती है और आपको इस खुशबु के स्रोत का पता नहीं होता है तो यह भी उस दैवीय शक्ति का संकेत होता है जो आपके साथ है.

अक्सर हम देखते है की घर का कोई छोटा बच्चा अचानक से किसी दिशा की और देखकर हंसने लगता है किन्तु कोई उस दिशा में नहीं होता है तो यह भी उस बच्चे की सुरक्षा कर रहे किसी सकारात्मक शक्ति के होने का प्रमाण होता है.

 

हर प्रकार की समस्या के समाधान के लिए करें नीम का ये उपाए

हवन में करें इन लकड़ियों का इस्तेमाल मिलेगा शुभ परिणाम

गंगा जल के इस उपाये से बरसेगा इतना धन की संभाल नहीं पाओगे

ये टिप्स आपके विवाहित जीवन को खुशियों से भर देंगे