हथेली पर बनने वाला यह निशान इंसान को बनाता है कुछ खास
हथेली पर बनने वाला यह निशान इंसान को बनाता है कुछ खास
Share:

व्यक्ति के भविष्य और उसका स्वभाव को पूरी तरह से जानना है तो उसके हाथों की रेखायें उसके बारे में सारी बातें बंया कर देती है। हर इंसान के हाथ में कुछ ऐसा होता है जो उसको दूसरो से हट कर बनाता है। आज हम एक ऐसी ही खास बात आपसे बताने वाले हैं जो कुछ खास इंसानों के हाथों में होती है। जी हां जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं दरअसल वह हाथ की हथेली पर बनने वाला एक चिन्ह है जो उसे खास बनाता है। वह चिन्ह अग्रेंजी के एक्स X अक्क्षर के समान होता है। तो कंही आपके आस-पास भी तो ऐसे लोग मौजूद तो नहीं अगर हैं तो आप भी जाने लें उनकी यह खासियत-

1 अच्छे लीडर होंगे : ऐसे लोग जिनके दोनों हाथों मे क्रॉस के निशान होंगे वो लोग प्रसिद्धि पाने वाले काम करेंगे। इन लोगों को मरने के बाद भी याद किया जाता रहेगा। 

2 बहुत कम लोगो के हाथ में है ये निशान: मिस्र के लोगो का मत है कि विश्व केकेवल 3 प्रतिशत लोगो के हाथ में ही ऐसे निशान पाए जाते हैं। सिकंदर महान भी ऐसे ही लोगो में शामिल थे। 

3 इन बड़े लोगो के हाथ में है ये निशान : रूस के राष्ट्रपति पुतिन, सिकंदर और अब्राहम लिंकन सरीखे ख़ास लोगो के हाथ में ऐसा निशान है। 

4 आशंका को भांप जाते हैं : ऐसे लोग विलक्षण होते है और कई आने वाली परिस्थितियों, किसी व्यक्ति के स्वाभाव आदिका अनुमान लगा सकते हैं। इनकी छठी इन्द्री या सिक्स्थ सेंस बहुत अच्छा होता है।

5 अपने पीछे असीम ज्ञान और सम्प्पति छोड़ जाते हैं : जिनके दोनों हाथो में ये निशान होते है वो अपने पीछे विरासत छोड़ जाते हैं और अगर किसी के केवल एक हाथ में निशान हैं तो व्यक्ति को प्रतिष्ठा और सम्मान मिलता है।

 

ऐसे लोग दिन रात मेहनत करने के बावजूद भी नहीं हो पाते सफल

9 मुखी रूद्राक्ष के ऐसे फायदे जान आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा

यह खबर पढ़ने के बाद आप भी शुरू कर देगें इस रंग का जूता पहनना

यह अंधविश्वास नहीं विज्ञान भी इससे भली-भांति परिचित है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -