पॉप सिंगर शकीरा पर लगा ये संगीन आरोप, हो सकती है 8 साल तक की जेल
पॉप सिंगर शकीरा पर लगा ये संगीन आरोप, हो सकती है 8 साल तक की जेल
Share:

Shakira: 'वाका वाका (Waka Waka)' और 'हिप्स डॉन्ट लाई (Hips Don't Lie)' जैसे गानों से मशहूर हुईं पॉप सिंगर शकीरा (Shakira) को लेकर बुरी खबर सुनने के लिए मिली है। दरअसल, शकीरा पर वर्ष 2012 से 2014 के मध्य स्पेनिश टैक्स ऑफिस के साथ धोखाधड़ी करके 1.45 करोड़ यूरो यानी 117 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी करने का इल्जाम लगा दिया गया है, जिसको लेकर स्पेनिश सिंगर को 8 वर्ष 2 माह की जेल हो सकती है। बता दें कि शकीरा का नाम पनामा पेपर्स लीक में भी लीक कर दिया गया है, ऐसे में सिंगर एक बार फिर से मुसीबत में पड़ने वाली है। 

स्पेनिश प्रॉसीक्यूटर ने लगाया आरोप: खबरों का कहना है कि स्पेनिश प्रॉसीक्यूटर ने शकीरा (Shakira) पर टैक्स चोरी का इल्जाम लगने के उपरांत एक सौदे की पेशकश की थी, हालांकि इल्जामों को निपटाने के बजाय सिंगर ने केस की कार्रवाई की जांच करने का विकल्प भी चुन लिया है। बता दें कि बुधवार को शकीरा ने टैक्सी चोरी पर जारी हुई याचिका को खारिज भी कर दिया गया है, जिसके उपरांत शुक्रवार को प्रॉसीक्यूटर ने कोर्ट के सामने पॉप सिंगर पर टैक्स चोरी के इल्जाम में 24 मिलियन यूरो का फाइन लगाने की अपील भी की गई है। हालांकि केस को लेकर कोर्ट ने अभी तक सुनवाई की कोई तारीख निर्धारित अब तक नहीं की गई है।

अपनी बेगुनाही साबित करना चाहती हैं शकीरा: शकीरा (Shakira) के वकील ने बुधवार को यह कहते हुए याचिका को खारिज कर दचके है कि वह अपनी बेगुनाही को लेकर पूरी तरह से निश्चिंत हैं और वह कोर्ट में जाकर अपनी बेगुनाही साबित करना चाह रहे है। वकील ने बोला था कि शकीरा को विश्वास है कि वह बेगुनाह साबित हो सकती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shakira (@shakira)

फुल ही नहीं बल्कि शार्ट ड्रेस में भी अपने फैंस को आकर्षित करती हैं hailey bieber

सेक्स सिंबल कहे जाने पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ दी चुप्पी, बोली- "बंद नहीं करूंगी..."

एक्वामैन 2 में बैटमैन के रूप में वापसी कर सकते है बेन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -