मात्र एक बार करना होगा इस स्कूटर को चार्ज, 300 KM तक की रेंज करेगी प्रदान

ईवी व्हीकल बनाने वाली कंपनी हॉर्विन ने अपने घरेलू बाजार में नया 2022 SK3 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने का एलान कर दिया है. नया SK3 एक लॉन्ग रेंज EV के रूप में सामने आते हुए नज़र आ रहे है जो कनेक्टिविटी फीचर्स और शानदार बूट स्पेस को सपोर्ट करता है.

जबकि कुछ समय पहले, 2021 SK3 इलेक्ट्रिक स्कूटर में सीमित 80 किमी की रेंज भी दी जा रही है, नई अपडेटेड यूनिट को अपने ट्विन बैटरी सेटअप से 300 किमी की फुल चार्ज रेंज भी दी जा रही है. दोनों नई बैटरियां एक बार चार्ज करने पर अलग-अलग 160 किमी की दूरी भी तय कर चुकी है. जोड़ने की आवश्कयता नहीं है, यहां तक ​​​​कि अपने एकल बैटरी कॉन्फ़िगरेशन में भी, SK3 वर्तमान में इंडियन मार्केट में बेचे जाने वाले अधिकतर इलेक्ट्रिक स्कूटरों की तुलना में ज्यादा रेंज देता है.

नए Horwin SK3 में 72V 36Ah का बैटरी पैक भी दिया जा रहा है जो 6.3kW पावर आउटपुट के साथ 3.1kW मोटर को ताकत देता है. यह मोटर स्कूटर को 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक ले जाने का काम करती है. इस स्कूटर को अभी चीन में पेश कर दिया गया है.

नए SK3 में कई फीचर् भी हैं जो इसे काफी आधुनिक पेशकश भी बना रही है. स्कूटर के कुछ मुख्य फीचर्स में जिसका फुल-कलर TFT डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एक कीलेस पावर सिस्टम और क्रूज़ कंट्रोल भी शामिल हो चुके है. लुक के बारें में बात की जाए तो इसमें शार्प और मस्कुलर बॉडी पैनल मिलते हैं जो इसकी प्रीमियम अपील भी कर चुके है. फ्रंट में एक ट्विन-बीम LED हेडलैंप है जो एक गहरे रंग की, बड़ी विंडस्क्रीन के साथ है. इसके स्पोर्टी लुक को भी अलॉय व्हील्स के उपयोग के साथ पूरा किया जा चुका है. 

चीन के अलावा, हॉर्विन को यूरोप के मार्केट में भी बेचा जाता है, हालांकि, इसके जल्द ही इंडियन मार्केट में लॉन्च होने की अनुमान नहीं है. इंडियन ग्राहकों के लिए ईवी निर्माता जैसे एथर एनर्जी और ओला इलेक्ट्रिक रिटेल कुछ बहुत ही आशाजनक इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं.

बहुत ही कम दाम में आसानी से मिल जाएगी ये शानदार कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

लॉन्च के कुछ समय बाद ही हुई Royal Enfield Scram 411 की कीमत में कटौती

इंडिया में हर किसी का दिल जीतने के लिए आ रही है नई Royal Enfield

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -