खेसारीलाल और पुनम दुबे का सांग मचा रहा धमाल, यहां देखे वायरल वीडियों
खेसारीलाल और पुनम दुबे का सांग मचा रहा धमाल, यहां देखे वायरल वीडियों
Share:

भोजपुरी सिनेमा ने संपूर्ण भारत में अपनी अलग पहचान बना ली है. जिसमें सिंगर और एक्टर खेसारीलाल यादव अपने टैलेंट से अलग पहचान कायम कर चुके हैं. उनके गानें और फिल्में दर्शकों को बेहद पसंद आती है. इन दिनों यूट्यूब पर खेसारीलाल यादव और पूनम दुबे का भोजपुरी सॉन्ग 'लउके भीतर के बनियान' काफी लोकप्रिय हो रहा है. वीडियो में खेसारी लाल और पूनम दुबे के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने को यूट्यूब पर अब तक 2 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. पूनम और खेसारी लाल की जोड़ी ने गाने में धमाल मचा दिया है. कमेंट कर फैन्स पूनम के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ब्लैक साड़ी में खूबसूरत नजर आई एक्ट्रेस पायल, यहां देखे फोटो

इस रोमांटिक सॉन्ग को खेसारी लाल यादव और शुभा मिश्रा ने मिलकर गाया है. गाने के बोल ऋषि ज्वाला द्वारा लिखे गए हैं. जबकि म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने दिया है. ये सॉन्ग सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' का है. खास बात ये है कि 2014 में रिलीज हुई इस फिल्म से एक्ट्रेस पूनम दुबे ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद से वह कई अऩ्य भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पूनम इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं. 

अभिनेत्री नुसरत ने साझा की अपनी खूबसूरत तस्वीर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक्ट्रेस बेहद कम समय में इंडस्ट्री का एक फेमस चेहरा बन चुकी हैं. पूनम सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले भी उनके लेटेस्ट फोटो और वीडियो आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. पूनम उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वाली हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अभिनेत्री रिया का बोल्ड लुक

योगा डे पर अभिनेत्री सयंतिका ने शेयर किया ये वीडियो

दमदार अंदाज में नजर आई अभिनेत्री प्रियंका, यहां देखे फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -