यह अमीर लड़की रोज स्कूल जाती हैं हेलिकॉप्टर से और 3 करोड़ के घोड़े की करती है सवारी
यह अमीर लड़की रोज स्कूल जाती हैं हेलिकॉप्टर से और 3 करोड़ के घोड़े की करती है सवारी
Share:

सोफिया अब्राहोविक नाम की लड़की इन दिनो मीडिया और सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर छाई हुई हैं. उसके मशहूर होने की वजह हैं उसकी लग्जरी लाइफ. सोफिया रोजाना एक हेलिकॉप्टर से स्कूल जाती है और उसके साथ 24 बॉडीगार्ड तैनात रहते हैं. 

सोफिया रशियन बिलेनियर व फुटबॉल क्लब चेल्सी एफसी के ओनर रोमन अब्राहोविक की बेटी है. उसके पिता ने सोफिया को ऐसी ऐसी सुख सुविधाएं दे रखी हैं जिसके बारे में हम कल्पना भी नहीं कर सकते. लेकिन इतनी तगड़ी सुविधाओं के साथ साथ तगड़ी सुरक्षा की भी जरूरत होती हैं. इसलिए यदि सोफिया को थिएटर से लेकर म्यूजियम भी जाना हो, तो भी बॉडीगार्ड्स उनके साथ जाते हैं. वहीं, किडनैपिंग के खतरे के मद्देनजर हर हफ्ते मोबाइल नंबर बदल दिया जाता है, ताकि फोन ट्रेस न हो सके.

ऐसा कहा जाता है कि सोफिया हेलिकॉप्टर से स्कूल जाती थी. उसने वेस्ट लंदन के गोडोल्फिन एंड लेटेमर स्कूल से पढ़ाई की है, जहां की सालाना फीस करीब 15 लाख रुपए है. अब इन दिनों सोफिया अपनी बुलेफ प्रूफ हमर गाड़ी से कॉलेज जाती हैं. सोफिया दुनिया की सबसे महंगी वाइन पीती है और 2 लाख यूरो नए साल के जश्न में खर्च कर देती है. इस खर्च में उसके 500 दोस्त शामिल होते हैं.

इसके इलावा सोफिया घुड़सवारी का शौक भी रखती हैं सोफिया के पास बग्सी और रेनबो नाम के दो घोड़े हैं. इनकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपए है. पूरे ब्रिटेन में सोफिया चर्चा का विषय बनी हुई है. सोफिया के शौंक को जानकर हर कोई हैरान है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -