लड़के की शादी में आ रही हर प्रकार की बाधा को खत्म करता है यह उपाय

शादी करने का सपना तो हर इंसान देखता है। हर लड़का यही चाहता है कि समय रहते उसकी शादी हो जाए। लेकिन वास्तव में ऐसा सभी के साथ हो पाना मुमकिन तो नहीं है। किसी न किसी लड़के के साथ शादी जैसी समस्या पैदा होती ही रहती है। किसी न किसी कारणवश उसकी शादी में कोई न कोई बाधा उत्पन्न हो ही जाती है। अगर आपके साथ भी कुछ इस प्रकार की समस्या चल रही है और आपकी शादी पक्की होने के बाद भी टूट जाती है या फिर किसी भी कारण से आपकी शादी नहीं हो पा रही है, तो यहां पर आज हम इसी समस्या के समाधान के लिये उपाय लेकर आये हैं, जिसे अपनाने के बाद निश्चित ही आपकी शहनाई बज उठेगी। तो चलिए जानते हैं वह उपाय कौन सा है?

यदि किसी लड़के की शादी नहीं हो पा रही है या वो अपने पसंद की लड़की से शादी करना चाहता है तो सुबह नहाकर दुर्गा जी के चित्र या मूर्ति पर लाल पुष्प चढ़ाए। दीप जलाकर षोड्शोपचार पूजन करें तथा निम्र मंत्र को कम से कम 5 माला प्रतिदिन जप करें। साथ ही दुर्गासप्तशती का इसी मंत्र से संपुट करके 18 पाठ करना चाहिए।
मंत्र
पत्नी मनोरमां देहि मनोवृत्तानुसारिणीम्। तारिणीं दुर्गसंसार सागरस्य कुलोद्भवाम।।

इसके अलावा लड़का/लड़की जल्दी शादी के लिए शुक्ल पक्ष के प्रथम सोमवार को भगवान शंकर का व्रत रखें और श्वेतार्क के वृक्ष के समीप धूप-दीप का जल अर्पित करें और हाथ धोकर 8 पत्ते तोड़ कर लाएं। 7 पत्तों की पत्तल बनाएं और 7वें पत्ते पर अपना नाम लिखकर भगवान शंकर को अर्पित करें। जब तक वैवाहिक संबंध न बन जाए प्रत्येक सोमवार को यह क्रिया करें।

 

भगवान गणेश की ये प्रतिमा जीवन को परेशानियों से मुक्त करती है

आ रही मुसीबतों का कारण कहीं आपके घर का मंदिर तो नहीं

कैसी है व्यक्ति की किस्मत, उसका अंगूठा खोलता है ऐसे ही कई राज़

इस मंत्र को बोलने से ही नहीं बल्कि सुनने से भी हो जाती है मनोकामना पूरी

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -