पत्रकार बनने के बाद सोनाक्षी अपने पिता से पूछती यह सवाल
पत्रकार बनने के बाद सोनाक्षी अपने पिता से पूछती यह सवाल
Share:

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली फिल्म नूर के प्रमोशन में लगी है. इस फिल्म में सोनाक्षी एक प्रत्रकार के किरदार में नजर आएँगी. ऐसे में जब सोनाक्षी से उनकी इस फिल्म से जुड़े सवाल के साथ में यह पूछा गया कि अगर वे पत्रकार होती तो अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा से क्या सवाल पूछती तो इसपर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि वह अपने पिता से कुछ ऐसे सवाल पूछती जिसपर वो उन्हें खामोश न कह पाते.

वही सोनाक्षी से यह सलमान खान को लेकर भी सवाल किया कि वे प्रत्रकार बनने पर सलमान से क्या सवाल पूछती तो सोनाक्षी ने कहा कि मैं पूछती की आप शादी कब कर रहे है. आपको बता दे कि सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म दबगं से की थी. वही सलमान खान के साथ फिल्म करने के बाद वे अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ में फिल्म में नजर आई थी जिसके बाद उनके अभिनय को लेकर सवाल उठने लगे थे.

लेकिन फीमेल लुटेरा में अपने अभिनय से उन्होंने अपने सभी आलोचकों को मुंह तोड़ जवाब दिया था. वही फिल्म अकीरा के बाद से उन्होंने अपने आप को एक प्रतिष्टित अभिनेत्री के तौर पर स्थापित कर लिया है. और अब वे महिलाओ पर आधारित फिल्म ही कर रही है. नूर भी कुछ इसी तरह की फिल्म है.

जर्नलिस्ट सोनाक्षी ने सलमान से पूछा शादी कब कर रहे हो...

हॉलीवुड मेरा सपना नहीं : सोनाक्षी

Video : सोनाक्षी की 'नूर' में फिर सुनाई देगा 'गुलाबी आँखें'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -