नए फीचर्स के साथ मिल रहा है OnePlus का ये दमदार फोन

लोकप्रिय प्रीमियम एंड्रॉयड स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस (OnePlus) एक नया स्मार्टफोन, OnePlus Ace Racing Edition पेश करने जा रहा है. इस स्मार्टफोन के बारे में कई जानकारी सुनने के लिए मिली है, इसमें  5G स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत शामिल हैं. तो चलिए जानते है OnePlus Ace Racing Edition में आपको क्या फीचर्स मिल सकते हैं...

OnePlus Ace Racing Edition की डिजाइन: खबर है कि OnePlus Ace Racing Edition बहुत कुछ देखने में OnePlus 10 Pro की तरह ही दिखाई दे रहा है. इस स्मार्टफोन का कैमरा मॉड्यूल बिल्कुल OnePlus 10 Pro जैसा है और इसमें भी कर्व्ड एजेज भी देख सकते है. इसमें एक अलर्ट स्लाइडर नहीं है और इसका वॉल्यूम बटन बाएं ओर है और पावर बटन दाईं तरफ दी जा रही है.

OnePlus Ace Racing Edition का डिस्प्ले: OnePlus Ace Racing Edition में आपको 6.59-इंच का फ्लैट IPS LCD डिस्प्ले, 1080 x 2412 पिक्सल का फुल HD+ रेसोल्यूशन और 120Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है. इस पहन के डिस्प्ले पर सबसे ऊपर बाईं ओर एक पंच होल भी दिया जा रहा है और इसका फिंगरप्रिन्ट सेंसर पावर बटन पर दिया गया है. इस स्मार्टफोन का वजन करीब 205 ग्राम हो सकता है.

OnePlus Ace Racing Edition का कैमरा: मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 SoC चिपसेट पर काम करने वाले OnePlus के इस 5G स्मार्टफोन में आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है, जो 64MP के मेन सेंसर, 8MP के अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP के मैक्रो कैमरा के साथ मिल रहा है. इसमें आपको 16MP का फ्रंट कैमरा भी शामिल है.

OnePlus Ace Racing Edition के बाकी फीचर्स: OnePlus Ace Racing Editionगरे और ब्लू, 2 रंगों में पेश किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी और 65W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है. वनप्लस का यह स्मार्टफोन तीन स्टोरेज वेरिएंट्स, एक 8GB RAM और 128GB के स्टोरेज, एक 8GB RAM और 256GB स्टोरेज और 12GB RAM और 256GB स्टोरेज में पेश किया जा रहा है. इतना ही नहीं OnePlus का ये स्मार्टफोन कितने रुपये में दिया जा रहा है, इस बारे में आधिकारिक तौर पर कोइ जानकारी सामने अब तक सामने नहीं आई है यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फोन की कीमत $382 (करीब 29,600 रुपये) हो सकती है.

 टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर इन दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने तकनीकी विश्वविद्यालय के विकास के लिए 1500 करोड़ रुपये के मास्टर प्लान को मंजूरी दी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -