राधे श्याम के साथ रिलीज़ होगी ये दमदार मूवी
राधे श्याम के साथ रिलीज़ होगी ये दमदार मूवी
Share:

नए वर्ष 2022 की शुरुआत बहुत मूवी के साथ होने वाली है. वर्ष के पहले ही माह में यानि के जनवरी माह में काफी सारी बिग बजट मूवी और मोस्ट अवेटिड वेब सीरीज रिलीज़ की जाने वाली है. ऐसे में हम आपके लिए जनवरी में रिलीज होने वाली सभी मूवी और वेब सीरीज की डिटेल्ड लिस्ट पेश कर दी है. यहां देखिए जनवरी 2022 में रिलीज होने वाली मूवी और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट: 

ये काली काली आंखें (14 जनवरी 2022): ये काली काली आंखें यह सिद्धार्थ सेनगुप्ता के निर्देशन की  मोस्ट अवेटिड वेब सीरीज़ है. ये काली काली आंखें सीरीज में ताहिर राज भसीन , श्वेता त्रिपाठी और आंचल सिंह लीड रोल में नज़र आने वाले है. जिसकी कहानी एक ऐसे जोड़े के बारे में है जहां उनका जीवन सुचारू रूप से चलता है लेकिन उसकी बचपन की प्रेमिका, जो एक राजनेता की बेटी है,  कठनाईयों के उपरांत उसे अपना बनाना चाहती है और आदमी के जीवन को दयनीय बना देती है. जिसका प्रीमियर 14 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर  शुरू किया जाने वाला है.

 

राधे श्याम (14 जनवरी 2022): साउथ सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े की मोस्ट अवेटिड मूवी ‘राधे श्याम ’ राधाकृष्ण कुमार  के डायरेक्शन में बनी हुई है, जो 14 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाने वाली  है. इस मूवी में सचिन खेडेकर, कृष्णम राजू, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर और सत्यन सहित जैसे कई सितारे दिखाई देने वाले है. ये फिल्म कई भाषाओं में रिलीज़ की जाने वाली है. ये तमिल तेलुगू के अलावा कन्नड़, मलयालम और हिंदी में भी रिलीज होने वाली है. 

 

तलाक के बाद पहली बार साथ नज़र आए नागा चैतन्य और सामंथा

सूर्या के 'उल्लम उरुगुधैया' संगीत को यूट्यूब में मिले एक लाख व्यूज

राजामौली ने राम चरण और सुकुमार की आने वाली फिल्म के बारे में बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -