बुलेट को टक्कर देने आ रही ये दमदार बाइक, जानिए क्या है खासियत
बुलेट को टक्कर देने आ रही ये दमदार बाइक, जानिए क्या है खासियत
Share:

देश में बहुत सारी ऐसी बाइक्स उपलब्ध हैं जो ‘क्रूजर’ बाइक की श्रेणी में गिनी जाती है। लेकिन यदि आप काम मूल्य में एक लंबे व्हीलबेस, कम सीट ऊंचाई, एक हाईएस्ट हैंडलबार और आराम से बैठने की स्थिति वाली बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम बताने जा रहे हैं ऐसी बेहतरीन क्रूजर मोटरसाइकिल के बारे में जिनका मूल्य 3 लाख रुपये से भी कम कहा जा रहा है।

Royal Enfield Classic 350: रॉयल एनफील्ड की यह क्रूजर बाइक इस लिस्ट में सबसे ऊपर आ चुकी है। इस बाइक का डिजाइन खासतौर पर युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है। फीचर्स के बारें में बात की जाए तो जिसमे ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर, घड़ी, ईंधन गेज जैसे बढ़िया फीचर्स भी दिए जा रहे है । यह कम कीमत में सबसे अधिक फेमस क्रूजर बाइक्स में गिनी जाती है। इसकी शुरूआती कीमत 1।90 लाख रुपए से शुरू हो जाती है।

Honda CB350RS: जापानी ब्रांड होंडा की तरफ से आने वाली इस बाइक होंडा CB 350 RS (Honda CB350RS) कम कर्ब वेट और बड़े टैंक के साथ आ रही है।  बता दें कि इसमें 15 लीटर की इंधन टैंक की सुविधा भी दी जा रही है जिसका माइलेज 35 kmpm है। इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम मूल्य 1।99 लाख रुपये है।

Bajaj Avenger Cruise 220: देश में क्रूजर सीरीज की यह सबसे सस्ती बाइक है इसका एक्स शोरूम मूल्य 1।40 लाख रुपये से शुरू हो जाता है । यह क्रूजर के लिहाज से अधिक  माइलेज देने वाली एक किफायती बाइक भी दी जा रही है। जिसकी सीट गद्देदार और उच्च गुणवत्ता वाली होंडा ड्रीम 100 के समान है। इस बाइक के फ्यूल एफिशिएंट होने के साथ इंजन की क्वालिटी और परफॉर्मेंस भी इसके क्रूजिंग अनुभव को बेहतर बनने का काम कर रहा है।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने लोन में लगने वाले शुल्क को किया माफ़

अगले माह लॉन्च होने जा रही है ये दमदार कार, फीचर्स जीत लेंगे आपका दिल

आपकी सुरक्षा कार कंपनी का पहला काम, किन कारों को मिली सेफ्टी के मामले में कितनी रेटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -