240Km रेंज के साथ लॉन्च की जा सकती ये दमदार बाइक
240Km रेंज के साथ लॉन्च की जा सकती ये दमदार बाइक
Share:

इंडिया में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की मांग बहुत तेजी से वृद्धि देखने के लिए मिल रही है। अब तक टॉर्क, कोमाकी, साइबोर्ग और ओबेन जैसी नई कंपनियां अपनी इलेक्ट्रिक बाइक्स बाजार में लॉन्च कर चुकी है। इसी कड़ी में अनुमान लगाया जाने लगा है भारत की दिग्गज कंपनी हीरो मोटोकॉर्प भी जल्द ही अपनी इलेक्ट्रिक Hero Splendor लॉन्च करने वाली है। 
 
दरअसल, पिछले दिनों टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपना इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रैंड विदा (Vida) पेश कर दिया है और जिसके साथ ही अनुमानों का सिलसिला और बी ज्यादा बढ़ गया है। बायर्स उम्मीद जता रहे हैं कि आने वाले समय स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक भी पेश करने वाली है। हालांकि, अभी तक हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक या विदा की पहली इलेक्ट्रिक बाइक के लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक एलान अब तक नहीं किया गया है। 

जहां यह भी कहा जा रहा है कि Hero Splendor Electric 240 किलोमीटर की बैटरी रेंज के साथ पेश की जाने वाली है। इसके कई वेरिएंट्स हो सकते हैं, इसमें सबसे सस्ते वेरिएंट की बैटरी रेंज 120 किलोमीटर की होने वाली है। अपकमिंग Hero Splendor Electric में शानदार फीचर्स के साथ ही अधिक स्पीड भी देखने को मिलने वाली है। ऑटोमोटिव डिजाइनर विनय राज सोमशेखर के द्वारा हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक का डिजिटल रेंडर जारी किया जाने वाला है।

ख़बरों की माने तो बीते वर्ष मुंबई बेस्ड GoGoA1 नाम की कंपनी ने हीरो स्प्लेंडर के लिए इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट पेश किया गया था, इसकी कीमत 35 हजार रुपये से अधिक थी। हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक किट की बैटरी रेंज 151 किलोमीटर तक की है और इसके साथ 3 वर्ष तक की वॉरंटी दी जा रही है।

जल्द ही लॉन्च होगी ट्रायम्फ टाइगर स्पोर्ट 660, जानिए क्या है खासियत

यहाँ मिल रही है कम कीमत में होंडा की ये कार

मारुती की इस कार में मिल रही है 1 वर्ष की वारंटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -