दिव्या अग्रवाल की सगाई के बाद इंटरनेट पर वायरल हुआ वरुण सूद का ये पोस्ट
दिव्या अग्रवाल की सगाई के बाद इंटरनेट पर वायरल हुआ वरुण सूद का ये पोस्ट
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल की सगाई के पश्चात् उनके एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद का पोस्ट वायरल हो रहा है। वरुण ने पोस्ट में कुछ लिखा नहीं बस इमोजी बनाया है। इस पर लोग उनको हौसला दे रहे हैं। वरुण एवं दिव्या के बीच पिछले वर्ष तक सबकुछ ठीक था। दोनों लिव-इन में साथ रह रहे थे। फिर इस वर्ष के आरम्भ में दोनों के अलग होने की खबरें आईं। अब दिव्या ने अपने जन्मदिन पर नया प्यार मिलने की घोषणा की। तत्पश्चात, वरुण के एक ट्वीट पर लोग कई प्रकार के कमेंट्स कर रहे हैं।

दिव्या अग्रवाल ने अपना हमसफर चुन लिया है। यह खबर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से दी। अब वरुण सूद के पोस्ट पर लोग उन्हें मूवऑन करने की सलाह दे रहे हैं। वरुण ने एक इमोजी बनाया है। इस पर एक कमेंट है, बच गए। एक और ने लिखा है, मैं समझ सकता हूं वरुण। सेम टु सेम सिचुएशन है। बस मेरी वाली की 8 दिसंबर हो है शादी। एक और ने लिखा है, सब कुछ किसी न किसी कारण होता है। एक कमेंट है, आप बेहतर डिजर्व करते हो ब्रो...आप ओटीटी में जिसको डिफेंड कर रहे थे उससे कुछ नहीं हुआ। शमिता शेट्टी का प्रिडिक्शन सच हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Sood (@varunsood12)

वही एक शख्स ने सवाल किया है, क्या कहा था शमिता शेट्टी ने। इस पर जवाब है, शमिता ने बोला था, ये लड़की बदलेगी अपने बेनिफिट के लिए। कई व्यक्तियों ने उन्हें मूव ऑन करने को कहा है। दिव्या ने पोस्ट किया है, क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद कर पाऊंगी? शायद नहीं। जिंदगी और चमकीली हो गई है तथा मुझे यह यात्रा साझा करने के लिए सही इंसान मिल गया। उसकी जीवनसंगिनी रहूंगी, यह हमेशा का वादा है। इस विशेष दिन के पश्चात् कभी अकेले नहीं चलूंगी।

एक्टिंग छोड़ ऑटो चलाती नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो देख चौंके फैंस

बिग बॉस की इन दो कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, ऑफर हुआ नागिन 7

इस कंटेस्टेंट से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, सामने आया मजेदार VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -