100 से अधिक मैच खेलने के बाद ये खिलाड़ी लेगा रिटायरमैंट
100 से अधिक मैच खेलने के बाद ये खिलाड़ी लेगा रिटायरमैंट
Share:

गैरेथ बेल वेल्स की ओर से अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में रिकॉर्ड 41 गोल करने के उपरांत 33 वर्ष की आयु में फुटबॉल से संन्यास लेने जा रहे है। बेल का अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच 29 नवंबर को विश्व कप में इंग्लैंड के विरुद्ध था इसमें टीम को हार का सामना करना पड़ गया है। यह बेल का 111वां अंतरराष्ट्रीय मैच था। बेल ने सोमवार को एक बयान में बोला है कि इंटरनेशनल फुटबॉल से संन्यास लेने का मेरा फैसला मेरे करियर का अब तक का सबसे कठिन निर्णय था।

उन्होंने कहा इस बारें में बोला है कि अंतरराष्ट्रीय मंच पर मेरी यात्रा वह है जिसने ना केवल मेरे जीवन को पूरी तरह से बदल चुका है बल्कि मैं कौन हूं यह तय किया। मैं इस अविश्वसनीय देश के इतिहास में एक भूमिका निभाने के लिए सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहा हूं।

बेल ने अपनी बात को जारी रखते हुए बोला है कि वह क्लब फुटबॉल से भी संन्यास लेने जा रहे है। उन्होंने 53 प्रीमियर लीग गोल और 81 ला लीगा गोल भी दाग दिए है। पिछले सत्र में उन्होंने लास एंजिलिस को मेजर लीग सॉकर खिताब जीतने में सहायता भी करने वाली है। बेल ने 5 चैम्पियंस लीग खिताब, तीन स्पेनिश लीग खिताब, एक कोपा डेल रे और एक लीग कप खिताब भी जीत लिया है।

श्रीलंका के खिलाफ ODI सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा झटका, नहीं खेलेंगे जसप्रीत बुमराह

Ind Vs SL: गुवाहाटी ODI के लिए असम सरकार ने किया बड़ा ऐलान, फैंस के लिए खुशखबरी

वेल्स कप्तान शिपरले का बड़ा बयान, कहा - "हमारी टीम विश्व कप में उलटफेर..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -