इस खिलाड़ी ने बताया विराट को जीतने का उपाय
इस खिलाड़ी ने बताया विराट को जीतने का उपाय
Share:

IPL  इस वर्ष 19 सितंबर से लेकर 10 नवंबर के बीच यूएई (UAE) में खेला जाने वाला है. कोविड-19 की वजह से 29 मार्च से प्रारम्भ होने वाले इस टूर्नामेंट को पहले रोक दिया गया है. इसके जिसके उपरांत ICC ने जैसे ही ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 वर्ल्ड कप को स्थगित किया BCCI ने IPL के आयोजन के लिए शेड्यूल जारी किया जा चुका है. सभी टीमें 13वां सीजन जीतने के लिए बेताब हैं. टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली  की टीम RCB अब तक एक भी बार खिताब नहीं जीत पाई हैं. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने हाल ही में कहा कि कोहली को जीत के लिए क्या किया जाए

कोहली को समाप्त करना होगा दबाव: ब्रेट ली ने स्टार स्पोर्ट्स के शो 'क्रिकेट कनेक्टेड' में बताया, 'मैं बस चाह रहा हूं कि विराट कोहली मैदान पर जाएं व क्रिकेट का लुफ्त उठा सकते है. विराट के लिए अहम् है कि वह एक कैप्टन व खिलाड़ी के तौर पर सारा दबाव हटाना होगा. ' उन्होंने बताया है, 'विराट कोहली शानदार हैं, लेकिन मुझे लगता है कि कभी-कभी टीम में चारों ओर से दबाव बढ़ता ही जा रहा  है. वह खुद ही पूरी टीम का बोझ उठाने की प्रयास करते हैं. RCB की पूरी टीम को कोहली के दबाव को दूर करने की कोशिश करनी चाहिए. 

RCB का साथ नहीं छोड़ेंगे कोहली: विराट कोहली की कप्तानी वाली IPL फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर अब तक एक भी IPL खिताब अपने नाम नहीं कर पाए. अब तक RCB ने 3 बार फाइनल तक का सफर पूरा कर लिया.  लेकिन खिताब जीतने में टीम के हाथ में नाकामियाबी का सामना करना पड़ा. 2016 में आखिरी बार बोल्ड आर्मी फाइनल में पहुंची थी. अब IPL 2020 का आगाज UAE में हो रहा है. UAE की हालात में टीम का प्रदर्शन बेहतर होने कि सम्भावना है, क्योंकि स्पिन सहायता गार पिचों पर RCB विपक्षी बल्लेबाजों को परेशान कर टीम की जीत में अहम किरदार अदा करने वाले है. कोहली आरंभ से इस टीम से जुड़े हुए हैं व बहुत अधिक भावुक भी हैं. उन्होंने हमेशा बोला है कि वह कभी इस टीम को नहीं छोड़ना चाह रहे है.

आर्चर का बड़ा बयान, कहा- 'स्टोक्स सबकी चिंता करते हैं....'

इन 5 गेंदबाजों ने लिए हैं टी-20 में सबसे अधिक विकेट, किसी भारतीय का नाम नहीं

परिवार में निधन के बाद ‘बायो सिक्योर बबल’ से बाहर निकला इंग्लैंड का ये प्लेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -