गुपचुप तरीके से कोरोना मरीजों की मदद कर रहा था CSK का ये खिलाड़ी, सोनू सूद ने किया खुलासा
गुपचुप तरीके से कोरोना मरीजों की मदद कर रहा था CSK का ये खिलाड़ी, सोनू सूद ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन के वक़्त से ही अपने सामाजिक कार्यों से लोगों का दिल जीत रहे हैं। एक एक्टर के रूप में उन्होंने जिस तरह से लोगों की सहायता की है वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है। हर तरह के जरूरतमंद व्यक्ति को उम्मीद है कि सोनू सूद की सहायता से उसका काम होना तय है। मरीजों को स्वास्थ सुविधा मुहैया कराने से लेकर बच्चों की शिक्षा तक, सोनू कई तरह के नेक कार्यों को अंजाम दिया है, और उसे आगे भी बढ़ा रहे है।

सोनू सूद ने हाल ही में ट्वीट कर कहा कि उनके सामाजिक काम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी कर्ण शर्मा ने भी अपना योगदान दे दिया है। ये खिलाड़ी  बहुत ही गुपचुप तरीके से बिना किसी को बताये सोनू के काम में अपना योगदान दे रहा था। इस बात की सूचना  देते हुए सोनू ने ट्वीट कर लिखा, "स्प्नु सूद फाउंडेशन को तुम्हारे निरंतर सपोर्ट के लिए धन्यवाद कर्ण शर्मा। तुमने एक बार फिर आज की युवा पीड़ी को प्रेरित किया है और तुम जैसे लोग ही इस दुनिया को एक बेहतर और शांतिपूर्ण स्थान बनाते हैं।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके जवाब में कर्ण शर्मा ने कहा, "तुम हमारे देश के असली हीरो हो जो एक महान कार्य कर रहे हो! इसी तरह बढ़ते रहो भाई।" हम बता दें कि सोनू सूद के सामाजिक काम में अब तक कई हस्तियां अपना योगदान दे चुकी हैं। इसमें सारा अली खान का भी नाम शामिल है। अभिनेत्री द्वारा मिली की सहायता की सूचना देते हुए हाल ही में सोनू सूद ने ट्वीट कर उन्हें धन्यवाद भी कहा था।

 

 

'पेंडेमिक फाइटर' शैलेजा बाहर, 'दामाद' को एंट्री।।।, CM विजयन के कैबिनेट में दिखा 'परिवारवाद'

सोशल मीडिया पर वायरल हुई शाहरुख़ खान के बेटे की तस्वीरक्या कोवीशिल्ड वैक्सीन की दूसरी डोज लेने में लंबा गैप है फायदेमंद? जानिए क्या कहते है एक्सपर्ट

भारतीय आईटी कानून व्हाट्सएप की गोपनीयता नीति की पुष्टि नहीं करते है, केंद्र ने हाई कोर्ट से कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -