एयरटेल के इस प्लान ने उड़ाए हर किसी के होश, अब इतने से करें रिचार्ज
एयरटेल के इस प्लान ने उड़ाए हर किसी के होश, अब इतने से करें रिचार्ज
Share:

Airtel आज-कल खूब चर्चा में बने हुए है. कंपनी ने हाल ही में अपने सबसे सस्ते प्लान को महंगा भी कर चुके है. अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले समय में प्लान्स का मूल्य अधिक हो सकती है. इस बीच AIRTEL ने एक प्लान की वैलिडिटी और भी अधिक बढ़ा दिया गया है, जिससे डेटा भी अधिक  मिलेगा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा तो रहेगी ही. हम बात कर रहे है 359 रुपये वाले प्लान की. आइए जानते हैं अब प्लान के साथ क्या ऑफर किया जाता है...

प्लान की बढ़ी वैलिडिटी:  खबरों का कहना है कि एयरटेल के 359 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है. अब पूरे महीने के लिए वैलिडिटी भी दिए जाने वाले है. यानी यदि 31 दिन का महीना है तो प्लान पूरे माह तक चलेगा. वहीं यदि 30 दिन का महीना है तो इतने ही दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है. 

Airtel 359 Plan डिटेल्स: Airtel के 359 रुपये वाले प्लान में कैलेंडर मंथ की वैलिडिटी भी दी जा रही है. जिसमे प्रतिदिन 2GB डेटा भी प्रदान किया जा रहा है. जिसके साथ साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है तो वहीं रोज 100 SMS दिए जाते हैं.

इसके अलावा अतिरिक्त बेनिफिट्स में Airtel Xstream ऐप का 28 दिनों का मुफ्त सब्सक्रिप्शन, SonyLiv, LionsgatePlay और ErosNow का सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है. प्लान के साथ यूजर्स को अपोलो 24X7 सर्कल का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक और हैलो ट्यून्स और विंक का फ्री एक्सेस भी प्रदान किया जा रहा है.

अब WHATSAPP कॉलिंग करना होगा और भी आसान...! जानिए कैसे

लॉन्च हुआ Samsung का सबसे पावरफुल फोन, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

WhatsApp ने बैन किए 36 लाख से ज्यादा अकाउंट्स, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -