बगैर बिजली के भी कई घंटो तक हीटिंग करेगा ये पिलो
बगैर बिजली के भी कई घंटो तक हीटिंग करेगा ये पिलो
Share:

सर्दियां आ चुकी हैं और अब लोग सर्दी के मौसम का असर कम रखने के लिए हीटिंग डिवाइसेज भी खरीदने के लिए लगे हुए है।  हालांकि इनकी कीमत कई बारे बहुत अधिक हो जाती है। अगर आप ज्यादा पैसे नहीं खर्च करना चाहते हैं और बजट में ही सही हीटिंग डिवाइस खरीदना चाहते हैं जो बिजली की खपत भी कम रखता हो तो आज हम आपको ऐसे ही एक डिवाइस के बारे में जानकारी देने जा रहे है। इस डिवाइस का मूल्य 200 रुपये से भी कम है लेकिन इसकी खासियतों के बारे में जानेंगे तो आपके होश उड़ने वाले है। 

कौन सा है ये हीटिंग डिवाइस: जिस हीटिंग डिवाइस के बारे में हम बात कर रहे है वो असल में एक इलेक्ट्रिक पिलो है जिसका नाम EmmEmm Cordless Electric Heating Liquid Filled Heating Pad Pack है और ये सर्दियों के मौसम में एक ट्रेंडिंग प्रोडक्ट बन जाती है। ये हीटिंग डिवाइस असल में बहुत दमदार है और इसे आपको पावर सोर्स से कुछ मिनटों के लिए जोड़ना पड़ जाता है। कुछ ही देर में ये डिवाइस हीट हो जाता है तो आप इसे बच्चों को दे सकते हैं या कोई भी इसे इस्तेमाल कर पाएगा। आपको जानकर हैरानी होगी कि इसे आप अपने साथ बैग में भी रख पाएंगे। 

क्या है इस डिवाइस की खासियत: आपको जानकर हैरानी होगी कि ये ये पिलो खास तरह के मटीरियल से बनाया गया है और ये हीट को बाहर निकलने से रोकती है। दरअसल इस पिलो के अंदर एक खास तरह का जेल होता है जो हीट को घंटों तक होल्ड रखने का कर करने में लगे हुए है। हीट होल्ड रहने की वजह से एक बार इसे पावर सोर्स से जोड़ने के बाद यूजर्स घंटों तक इसका इस्तेमाल कर पाएंगे। छोटे बच्चों के पास इस डिवाइस करके रख देने से उन्हें घंटों तक हीट भी दी जा रही है। अगर बात करें इस डिवाइस की कीमत के बारे में तो ग्राहक इसे महज 179 रुपये में खरीद सकते हैं जो फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

आज ही फोन से हटा दें ये 4 APP, वरना हो सकता है भारी नुक़सान

अब आप भी पढ़ सकते है WHATSAPP कर डिलीट कर दिए गए मेसेज, जानिए...?

एक बार रिचार्ज में मिलेगी 84 दिन की मुफ्त सुविधा, आज ही लें AIRTEL का ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -