इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही दिशा पटानी की ये तस्वीर
इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही दिशा पटानी की ये तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री दिशा पाटनी ने एक बार फिर से बोल्ड फोटो साझा की है। उन्होंने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर सारी हदें तोड़ते हुए बोल्ड फोटोज साझा की है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब दिशा पाटनी ने बोल्ड और बिकिनी में फोटोज साझा की है। वह पहले से ही बोल्ड और बिकिनी फोटोज साझा करती हुई आई है। जिसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है। इस बार की बिकिनी की फोटोज में दिशा पाटनी ने साइड एंगल से पोज भी देती हुई नज़र आ रही है।

दिशा पाटनी ने हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा की अहम् भूमिका वाली एक्शन-ड्रामा 'योद्धा' की शूटिंग को पूरा कर चुकी है। इससे पहले उन्होंने शनिवार को मूवी के सेट पर शूट किए गए एक वीडियो के साथ इस खबर की पुष्टि की जा चुकी है। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में दिशा को सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वायरल हुए गाने 'हू सेक्सी आई एम सेक्सी' पर थिरकते हुए देखा जा सकता है।

दिशा पाटनी की इस तस्वीर को अब तक  12 लाख 37 से अधिक लोगों ने लाइक्स दे चुके है और इस पर हजारों की संख्या में कमैंट्स भी मिल रहे है।  सबसे खास बात है कि दिशा पाटनी के अधिकतर फैंस इन तस्वीरों पर दिल और आग वाली इमोजी भी कमैंट्स में भेज रहे है। जिसका कहने का अर्थ है कि इस  फोटोज को सजा करके दिशा पाटनी ने इंटरनेट यूजर्स पर आग लगा दी है! इससे पहले दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ की एक फोटो के नीचे कमेंट किया था। इसके उपरांत उनके और टाइगर श्रॉफ के रिश्ते की अफवाहों ने फिर जोर पकड़ लिया। 

 

कोरोना की वजह से स्थगित हुई Tiger 3 की शूटिंग

खास अंदाज में बहन कैटरीना और जीजू विक्की ने किया इसाबेल कैफ को जन्मदिन विश

संजय लीला भंसाली संग धमाल मचाने 25 साल बाद आ रही ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -