शराब के ठेके के बाहर लोगों ने दिया सोशल डिस्टेंस का बेस्ट उदाहरण
शराब के ठेके के बाहर लोगों ने दिया सोशल डिस्टेंस का बेस्ट उदाहरण
Share:

भारत में भी कोरोना वायरस का गहरा असर देखने को मिल रहा है. सभी इससे परेशान दिखाई दे रहे हैं और लोगों ने घर से निकलना तक बंद कर दिया है. इस समय कोरोना वायरस भारत की ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया का एक ऐसा दुश्मन बन चुका है जिससे सभी को खतरा है. इस समय पुरी दुनिया इससे घबराई हुई है. यहाँ तक कई देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जनता से 22 मार्च के दिन ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील की और वह चाहते हैं उस दिन सभी अपने-अपने घरों में रहे.

 

उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील की इसका मतलब है कि ना ज्यादा लोग के बीच जाओ, ना ही इस वायरस को बढ़ने दो. अब इस बीच एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जो केरल की है. आप देख सकते हैं शराब के ठेके के बाहर लाइन लगी है और लोगों ने लाइन में किसी तरह से सोशल डिस्टेंस का बेस्ट उदाहरण दिया है ये देखने लायक है.

वहीं ट्वीट की माने तो बताया जा रहा है कि यह फोटो केरल के थालासेरी की है. वैसे अब आप सोच रहे हैं कि 'भैया इस तस्वीर में ऐसा क्या है?' तो आप देख सकते हैं कि ये फोटो है सोशल डिस्टेंस को लेकर और इसमें लोग एक दूसरे से एक निर्धारित दूरी पर खड़े हैं, ताकि कोरोना वायरस के खतरे से बचा जा सके. वैसे आप सभी को पता ही होगा अब तक भारत में लगभग 200 मामले सामने आ चुके हैं और अब भी इसका खतरा बना हुआ है.

कोरोना वायरस के खौफ के बीच दिल जीत रही है दादा-पोती की यह तस्वीर

इस स्पेशल कैफ़े में टहलते-खेलते नजर आती हैं भेड़ें

इस लड़की ने टॉयलेट सीट चाटकर दिया 'कोरोना वायरस चैलेंज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -