सारा अली खान के फोटोशूट से पहले उन्हें काला टिका लगाती हैं उनकी माँ, तस्वीर हो रही वायरल
सारा अली खान के फोटोशूट से पहले उन्हें काला टिका लगाती हैं उनकी माँ, तस्वीर हो रही वायरल
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही दमदार एक्ट्रेस सारा अली खान ने बीते दिनों ही एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, पहले तो आपको बता दें कि सारा ने अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और बीते दिनों उन्होंने अपने भाई इब्राहिम के साथ एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था. वहीं उसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर इस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं जो खूब वायरल हुईं थीं. ऐसे में अब उस दौरान का एक और फोटो सामने आया है और इस फोटो में उनकी माँ नजर आ रहीं हैं.

जी हाँ, वहीं उनकी माँ अमृता इस फोटो में अपनी लाड़ली को काला टीका लगाती नजर आ रही हैं ताकि वो सारी बुरी नजरों से दूर रहे. इस समय सोशल मीडिया पर फैंस को ये तस्वीर खूब पसंद आ रही हैं और हम यकीन से कह सकते हैं कि अमृता अपनी बेटी का पूरा पूरा ख्याल रखती हैं और वह उन्हें बुरी बलाओं से बचाने का प्रयास करती हैं.

बीते दिनों हैलो मैगजीन इंडिया के साथ अपने शूट के लिए, सारा ने सिल्वर और न्यूड रंग का ट्रेडमार्क अबू जानी संदीप खोसला का डिजाइनर कट-लहंगा पहना था और आउटफिट में मिररवर्क स्कर्ट के साथ चोकर नेक मैचिंग ब्रालेट और ट्रांसपेरेंट दुपट्टा नजर आया था. इसी के साथ सारा के इस लुक में सबसे यूनिक उनका ब्लाउज रहा, जो इस तरह डिजाइन किया गया है कि नैकपीस पहनने की जरुरत नहीं थी.

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का धमाल जारी, जानिए सातवें दिन का कलेक्शन

बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यावंशी का नया पोस्टर रिलीज, टिप-टिप बरसा पानी गाना होगा रीक्रिएट

दिल्ली की रामलीला में दिखा फिल्म सांड की आंख का ये खूबसूरत चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -