2 साल के बच्चे की वजह से 47 साल के लिए लॉक हुआ i-phone
2 साल के बच्चे की वजह से 47 साल के लिए लॉक हुआ i-phone
Share:

पड़ोसी मुल्क चीन में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया हैं. इस अजीबो गरीब मामले को शंघाई के 2 साल के बच्चे ने अंजाम दिया हैं. दरअसल, मामला यह है कि, शंघाई के रहने वाले एक 2 साल के बच्चे ने i phone में गलत पासवर्ड दाल दिया है. जो कि, अब पूरे 47 साल के बाद ही खुल सकेगा. बच्चे के पास यह फ़ोन था, तब उसकी मम्मी उसके आस-पास मौजूद नहीं थी. और इसी कारण बच्चा बार-बार फ़ोन पर गलत पासवर्ड डालता रहा. और नतीजा यह निकला कि, फ़ोन अब 47 साल के लिए लॉक हो गया है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चे द्वारा जब यह फ़ोन लॉक हुआ तब बच्चा अपनी मम्मी के फ़ोन पर वीडियो देख रहा था. खबरों के मुताबिक़, बच्चे की मम्मी का नाम लू बताया जा रहा हैं. लू बच्चे को वीडियो दिखाने के लिए फ़ोन बच्चे के पास छोड़ कर घर से बाहर चली गई थी. जब लू अपने घर लौटी तो उन्होंने देखा कि, उनके बच्चे ने फ़ोन को लॉक कर दिया है. जिसका, फ़िलहाल खुलना नामुमकिन हैं. हालांकि, यह पहला मौका नही हैं, जब मोबाइल फ़ोन इतने लम्बे समय के लिए लॉक हुआ हो. इससे पहले भी फ़ोन 80 साल के लिए लॉक हो चुका हैं. 

ऐपल के टेक्निशिअन के मुताबिक, इसी तरह की घटना पहले भी हो चुकी है, तब iPhone 80 साल के लिए लॉक हो गया था. आपको बता दें कि, ios डिवाइस 6 बार गलत पासवर्ड डालने के बाद लॉक हो जाते हैं. जब लू को फ़ोन लॉक होने के बाद कोई विकल्प नजर नहीं आया तो वह फ़ोन को टेक्निशिअन के पास ले गई. टेक्निशिअन ने लू से कहा कि, या तो पासवर्ड फिर से डालने के लिए 47 साल तक इंतजार करे या फिर फोन को फॉर्मेट कर डेटा रिइंस्टाल कर ले. 

इस जाति के लोग मरने पर काट देते है औरतो की सारी उंगलिया

Video : सुई से कांच तोड़कर फोड़ा गुब्बारा, ऐसे किया कारनामा

Photos : अपना ऐसा स्केच देखकर तो मुजरिम भी सिर पीट लेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -