ग़दर-2 में ये शख्स निभाएगा सकीना के पिता का किरदार
ग़दर-2 में ये शख्स निभाएगा सकीना के पिता का किरदार
Share:

सनी देओल और अमीषा पटेल गदर 2 का प्रमोशन शुरू कर दिया है और यह फिल्म इसी साल स्वतंत्रता दिवस पर तूफान मचाने के लिए तैयार है। फिल्म के सेट से कई वीडियोज और वीडियोज भी वायरल हो रहे है। इतना ही नहीं फैंस यह जानने के लिए बहुत उत्सुक हैं कि इस फिल्म में अमीषा पटेल यानी सकीना के पिता का किरदार कौन निभाने वाला है। वर्ष 2001 की फिल्म गदर में अमीषा के पिता का किरदार अमरीश पुरी ने निभाया था।

मनीष वाधवा निभायेंगे सकीना के पिता का किरदार: बता दें कि अमीषा पटेल के पिता का किरदार मनीष वाधवा अदा करेंगे। वो शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी निगेटिव किरदार में दिखाई दिए थे। उनके किरदार को फैंस ने बहुत  पसंद किया। मूवी में उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, गौरव चोपड़ा और लव सिन्हा भी अहम रोल में दिखाई देने वाले है। वहीं फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल नजर आ रहे हैं।

'गदर 2' में नहीं दिखेंगे अमरीश पुरी: 'गदर 2' पूरे 22 साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। गदर 2 में इस बार काफी कुछ नया दर्शकों को देखने के लिए मिलने वाला है। लेकिन आप 3 चेहरों को यकीनन मिस करने वाले है। सबसे पहले बात करते है अमरीश पुरी की। अभिनेता ने मूवी में सकीना के पिता अशरफ अली का किरदार ऐडा दिया था। 12 जनवरी साल 2005 को एक्टर का निधन हो गया और इस वजह से वे इसमें नजर नहीं आएंगे। फिल्म में उनकी जगह मनीष वाधवा विलेन के रोल में दिखाई देने वाले है।

कियारा-सिद्धार्थ की नई तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

बॉडी शो करने की चक्कर में ट्रोल हो गए टाइगर श्रॉफ

कियारा और सिद्धार्थ संग कोई भी फिल्म नहीं बना रहे करण जौहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -