बेवफा पत्नी से बदला लेने के लिए शख्स ने किया ऐसा काम कि सब हो गए हैरान
बेवफा पत्नी से बदला लेने के लिए शख्स ने किया ऐसा काम कि सब हो गए हैरान
Share:

लंदन: दुनियाभर से कई अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते है ऐसा ही एक मामला लंदन से सामने आया है जिसमे एक व्यक्ति ने अपनी बेवफा पत्नी को सबक सिखाने के लिए जो किया, उस पर भरोसा करना कठिन है। सोशल मीडिया पर इस व्यक्ति ने जब अपने बदले का खुलासा किया, तो लोग उसे जानकर दंग रह गए। उन्हें भरोसा ही नहीं हुआ कि कोई ऐसा भी कर एकता है।

प्राप्त एक खबर के अनुसार, सोशल मीडिया साइट Reddit पर एक शख्स ने यूजर्स से उनके सीक्रेट उजागर करने की अपील वाला पोस्ट किया। इस शख्स ने लिखा, 'चलो अपनी सेक्स लाइफ से संबंधित ऐसे रहस्य उजागर करते हैं, जिन पर शायद आपको खेद हो'। इसमें कई लोगों ने हैरान कर देने वाली बातें लिखीं। मगर एक व्यक्ति ने जो बताया उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। इस शख्स ने लिखा कि उसकी बीवी उसे धोखा दे रही थी, जब उसे इसका पता चला तो उसने पत्नी से बदला लेने का निर्णय लिया।

व्यक्ति ने बताया कि उसने अपनी बेवफा पत्नी से बदला लेने के लिए उसकी मां मतलब अपनी सास से नजदीकी बढ़ाना आरम्भ किया। जल्द ही दोनों नजदीक आ गए तथा उनके बीच इंटिमेट रिलेशनशिप भी बने। इस शख्स ने लिखा, 'जब मुझे पता चला कि मेरी बीवी मुझे धोखा दे रही है तो मैंने अपनी सास से संबंध बनाना आरम्भ कर दिया। हम दोनों कई बार इंटिमेट हो चुके हैं'। इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपने सेक्स सीक्रेट के बारे में खबर दी है।

जल्द बंद होगा पेगासस जानिए कैसे...? 

दिल्ली में ठंड ने अभी से तोड़े सारे रिकॉर्ड, बीते दिनों रहा इतना तापमान

दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत, युवकों की हुई जलकर मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -