EOW के सामने जैकलीन फर्नांडिस से जुड़े इस शख्स ने किया चौकाने वाला खुलासा
EOW के सामने जैकलीन फर्नांडिस से जुड़े इस शख्स ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से हाल ही में महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के केस में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा की टीम ने तकरीबन घंटे तक पूछताछ की थी। अब हाल ही में जैकलीन की डिजाइनर लीपाक्षी से भी ईओडब्ल्यू की टीम ने पूछताछ की। इस बीच लीपाक्षी ने कबूला कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें 3 करोड़ रुपये दिए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लीपाक्षी ने जैकलीन और सुकेश के रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे किए।

अपने बयान में लीपाक्षी ने कहा कि सुकेश ने पिछले साल उनसे संपर्क भी कर चुके है। इस बीच सुकेश ने लीपाक्षी से जैकलीन द्वारा पसंद किए जाने वाले ब्रांड्स और कपड़ों को लेकर वार्तालाप की। साथ ही लीपाक्षी ने कहा है कि जैकलीन के सभी पसंदीदा कपड़े खरीदने के लिए सुकेश ने उन्हें 3 करोड़ रुपये भी प्रदान किए। रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन की डिजाइनर ने कहा है कि जब सुकेश चंद्रशेखर की गिरफ्तारी हुई, इसके बाद एक्ट्रेस ने महाठग के साथ अपने सारे संबंध तोड़ चुके है।

खबरों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर और लीना मारिया पॉल को मनी लॉन्ड्रिंग के केस में प्रवर्तन निदेशायल ने हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस आखिरी बार किच्चा सुदीप की मूवी 'विक्रांत रोणा' में नजर आई थीं। यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। वहीं अब वह अक्षय कुमार के साथ मूवी 'राम सेतू' में दिखाई देने वाले है, इस फिल्म में अक्षय और जैकलीन के अलावा एक्ट्रेस नुसरत भरूचा भी मुख्य किरदार निभाती दिखाई देने वाले है।

VIDEO! मथुरा से चुनाव लड़ेगी कंगना रनौत! हेमा मालिनी का आया बड़ा बयान

'जिस आदमी की निकल पड़ी हो, उसे आप क्या दे सकते हैं', सलमान को गिफ्ट देने के सवाल पर बोले गोविंदा

इस शख्स को अक्षय ने बेची अपनी करोड़ों की प्रॉपर्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -